NDTV Khabar

बोनी कपूर के साथ कुछ यूं दिखीं बेटी जाह्नवी, खुशी और अंशुला, देखें वीडियो

बॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर बेटियों में इन दिनों बोनी कपूर और श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी और खुशी कपूर पर सबकी निगाहें हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बोनी कपूर के साथ कुछ यूं दिखीं बेटी जाह्नवी, खुशी और अंशुला, देखें वीडियो

जाह्नवी कपूर

खास बातें

  1. डिनर करने निकलीं जाह्नवी और खुशी
  2. रेस्टॉरेंट से निकलते वक्त हुईं स्पॉट
  3. जाह्नवी की आने वाली है फिल्म 'धड़क'
नई दिल्ली: बॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर बेटियों में इन दिनों बोनी कपूर और श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी और खुशी कपूर पर सबकी निगाहें हैं. जाह्नवी जल्द ही मराठी फिल्म की रीमेक फिल्म 'धड़क' में नजर आने वाली हैं. इसमे उनके अपोजिट में शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर होंगे, यह फिल्म जाह्नवी के स्टारडम को और भी बढ़ा देगी. इसी वजह से जाह्नवी कपूर के वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर दिख जाते हैं. फिलहाल बोनी कपूर की दोनों बेटियां जाह्नवी, खुशी और पहली पत्नी की बेटी अंशुला को एक रेस्टॉरेंट से निकलते हुए देखा गया, जहां पर मीडिया ने उन्हें स्पॉट किया.

Viral Video: जाह्नवी कपूर को देख इस बच्चे ने किया सवाल, 'ये किसकी लड़की है?'

टिप्पणियां
इंस्टाग्राम पर आए इस वीडियो में मुंबई के बैंड्रा के एक होटल से डिनर करने के बाद बोनी कपूर के साथ जाह्नवी, खुशी और अंशुला कपूर बाहर निकलते हुए दिखीं. कार में बैठते वक्त मीडिया ने उन्हें स्पॉट कर लिया. खुशी कपूर ब्लैक ड्रेस में जबकि जाह्नवी व्हाइट टी-शर्ट और ब्लू जींस पहनी हुईं थी. उनके साथ कजिन बहन अंशुला ब्लैक टॉप और ब्लू जींस पहना हुआ था.
 
 

A post shared by Voompla (@voompla) on


'धड़क' 20 जुलाई को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी. करण जौहर का धर्मा प्रोडक्शन और जी स्टूडियो मिलकर फिल्म का निर्माण कर रहे हैं. जाह्नवी की यह पहली फिल्म है, जबकि उनके को-स्टार ईशान खट्टर की पहली फिल्म ईरानी फिल्मकार माजित मजीदी की 'बियॉन्ड द क्लॉउड्स' रिलीज हो चुकी है. ईशान खट्टर शाहिद कपूर के सौतेले भाई हैं. 'धड़क' की शूटिंग पिछले साल 1 दिसंबर को  शुरू हुई थी. जाह्नवी ने इस फिल्म के लिए खूब मेहनत की है और ईशान खट्टर भी इस फिल्म को लेकर काफी सुर्खियों में हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement