NDTV Khabar

श्रीदेवी के अंतिम क्षणों के बारे में बोनी कपूर ने किया खुलासा : फिल्म ट्रेड एनालिस्ट कोमल नाहटा

श्रीदेवी की मौत की रात क्या हुआ था, पति बोनी कपूर ने फिल्म समीक्षक कोमल नाहटा से शेयर की पूरी बात...

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
श्रीदेवी के अंतिम क्षणों के बारे में बोनी कपूर ने किया खुलासा : फिल्म ट्रेड एनालिस्ट कोमल नाहटा

फिल्म ट्रेड विश्लेषक कोमल नाहटा को बोनी कपूर ने श्रीदेवी के अंतिम क्षणों के बारे में विस्तार से बताया है.

खास बातें

  1. कोमल नाहटा ने ब्लॉग में लिखा घटना का पूरा विवरण
  2. श्रीदेवी को सरप्राइज देने के लिए अचानक दुबई पहुंचे थे बोनी
  3. रोमांटिक डिनर प्लान किया था, लेकिन जाने से पहले हुआ हादसा
नई दिल्ली:

श्रीदेवी के अचानक निधन से उनका परिवार ही नहीं बल्कि पूरा बॉलीवुड सदमें में है. श्रीदेवी के निधन की खबर जिसने भी सुनी अपने कानों पर विश्वास नहीं कर सका. श्रीदेवी के निधन के बाद बोनी कपूर ने 24 फरवरी की रात के बारे में पहली बार बयान दिया है. बोनी कपूर ने उस रात की सारी बातें अपने दोस्त और फिल्म समीक्षक कोमल नाहटा को बातचीत में बताई हैं. बोनी कपूर से बातचीत के बाद कोमल नाहटा ने इस संबंध में ब्लॉग लिखा और अपने ऑफिशियल ट्वीटर एकाउंट पर पोस्ट किया है.

कोमल नाहटा ने अपने ब्लॉग में लिखा, ‘बोनी कपूर ने बताया कि उनका 2018 दुबई का ट्रिप अनशेड्यूल था और यह बिल्कुल 1994 के बैंगलुरु ट्रिप के जैसे था. बोनी कपूर ने बताया कि श्रीदेवी अपनी बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर के लिए शॉपिंग करने दुबई में ही रुक गई थीं और मैं वापस आ गया था.’ नाहटा ने ब्लॉग में लिखा कि बोनी कपूर ने बातचीत में बताया कि 24 फरवरी को श्रीदेवी ने उन्हें फोन करके उन्हें मिस करने की बात कही, जिसके जवाब में बोनी ने भी उन्हें मिस करने की बात कही, लेकिन बोनी ने श्रीदेवी को यह नहीं बताया कि वे उनसे मिलने दुबई पहुंच रहे हैं.
 


कोमल नाहटा ने अपने ब्लॉग में लिखा है कि ‘बोनी कपूर 24 फरवरी की शाम को दुबई पहुंच गए और अपना बैग कमरे में बाद में पहुंचाने को कहा. श्रीदेवी को सरप्राइज देने कि लिए उन्होंने डुप्लिकेट चाबी से दरवाजा खोला. इसके बाद श्रीदेवी ने उन्हें गले लगाया और दोनों ने एक-दूसरे को किस किया. फिर करीब आधा घंटे तक दोनों ने बातचीत की. श्रीदेवी से बातचीत के बाद बोनी कपूर फ्रेश हुए और बाद में एक रोमांटिक डिनर प्लान किया. थोड़ी देर बाद श्रीदेवी नहाने चली गई. लेकिन काफी देर तक वापस नहीं आने पर बोनी कपूर ने उन्हें आवाज लगाई, लेकिन उधर से कोई आवाज नहीं आई.’

यह भी पढ़ें : श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर ने लिखा इमोशनल मैसेज, 'मैंने मां को खोया, लेकिन पापा ने तो...'


उन्होंने आगे लिखा है कि श्रीदेवी की तरफ से आवाज नहीं मिलने के कारण उन्होंने घबराकर दरवाजा खोला तो देखा कि श्रीदेवी सिर से पांव तक बाथटब में डूबी हुई हैं. श्रीदेवी को ऐसी हालात में देखकर वे काफी घबरा गए थे.

टिप्पणियां

VIDEO : अचानक हादसे में हुई श्रीदेवी की मौत

वहीं, श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर ने भी उनके लिए एक भावुक पत्र इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. खत में जाह्नवी ने न सिर्फ अपनी फीलिंग्स शेयर कीं, बल्कि अपनी बहन खुशी और पापा बोनी कपूर को लेकर भी कई भावुक बातें बताई हैं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement