बोनी कपूर के घर दो और लोग मिले Corona Positive, एक स्टाफ मेंबर के संक्रमित होने के बाद हुई थी जांच

बोनी कपूर (Boney Kapoor) के घर में दो लोग और कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं.

बोनी कपूर के घर दो और लोग मिले Corona Positive, एक स्टाफ मेंबर के संक्रमित होने के बाद हुई थी जांच

बोनी कपूर (Boney Kapoor) के घर 2 लोग और मिले कोरोना वायरस पॉजिटिव

खास बातें

  • बोनी कपूर के घर 2 लोग और मिले कोरोना पॉजिटिव
  • एक स्टाफ मेंबर के संक्रमित पाए जाने के बाद हुई थी जांच
  • 14 दिन के क्वारंटीन में में बोनी कपूर का परिवार
नई दिल्ली:

कोरोना वायरस (Coronavirus) का कहर पूरे देश में फैलता ही जा रहा है. बॉलीवुड कलाकारों का घर भी इस महामारी से अछूता नहीं रहा है. मशहूर फिल्म निर्माता बोनी कपूर (Boney Kapoor) के घर बीते दिनों एक 23 वर्षीय घरेलू सहायक कोरोना पॉजिटिव पाया गया था. इसके बाद बोनी कपूर के घर में दो लोग और कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं. बॉम्बे टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक घरेलू सहायक के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद घर में मौजूद सभी लोगों की जांच की गई, जिसमें दो और स्टाफ कोरोना से संक्रमित पाए गए.


बोनी कपूर (Boney Kapoor) से जुड़े सूत्र ने इस बात की जानकारी देते हुए कहा, "घरेलू सहायक के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद घर में मौजूद सभी सदस्यों की जांच हुई. इसमें दो और स्टाफ मेंबर कोरोना पॉजिटिव पाए गए, जिन्हें इलाज के लिए भेज दिया गया है. बाकी परिवार के सदस्य और स्टाफ मेंबर का कोरोना टेस्ट नेगिटिव आया है." बता दें कि बीते मंगलवार को बोनी कपूर ने इससे जुड़ा एक संदेश साझा किया था, जिसमें उन्होंने कहा, "मैं बताना चाहूंगा कि हमारा 23 वर्षीय घरेलू सहायक चरण साहू कोरोना पॉजिटव पाया गया है. उसकी तबीयत शनिवार से ही ठीक नहीं थी, इसलिए उसे टेस्ट के लिए भेजा गया और आइसोलेशन में रखा गया."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बोनी कपूर (Boney Kapoor) ने अपनी स्टेटमेंट में आगे बताया, "मैं, मेरे बच्चे और हमारा पूरा स्टाफ ठीक है, और हम में से किसी में भी कोई लक्षण नहीं देखे गए हैं. यहां तक कि जब से लॉकडाउन शुरू हुआ है हमने अपना घर छोड़ा तक नहीं है. अगले 14 दिनों के लिए हम सभी सेल्फ क्वारंटीन में हैं. हम सभी बीएमसी द्वारा दिए गए दिशा निर्देशों का पालन कर रहे हैं. हम महाराष्ट्र सरकार और बीएमसी द्वारा त्वरित प्रक्रिया के आभारी हैं." बता दें कि देश भर में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या अब तक 1,12,359 हो चुकी है, साथ ही अब तक 3,435 लोगों की मौत भी हो चुकी है.