बोनी कपूर, जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर का हुआ कोरोना टेस्ट, तीनों स्टाफ मेंबर COVID-19 से हुए ठीक

बोनी कपूर (Boney Kapoor) के परिवार के लिए काम करने वाले तीन कर्मचारियों को कुछ समय पहले कोरोना वायरस संक्रमण की खबर आई थी. लेकिन अब यह तीनों स्टाफ मेंबर सही होकर लौट आए हैं.

बोनी कपूर, जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर का हुआ कोरोना टेस्ट, तीनों स्टाफ मेंबर COVID-19 से हुए ठीक

बोनी कपूर ने ट्वीट कर दी जानकारी

नई दिल्ली:

बोनी कपूर (Boney Kapoor) के परिवार के लिए काम करने वाले तीन कर्मचारियों को कुछ समय पहले कोरोना वायरस संक्रमण की खबर आई थी. लेकिन अब यह तीनों स्टाफ मेंबर सही होकर लौट आए हैं. इस बात की जानकारी फिल्म प्रोड्यूसर बोनी कपूर ने अपने ट्विटर एकाउंट पर दी है. बोनी कपूर ने यह भी बताया है कि उनका, जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) और खुशी कपूर (Khushi Kapoor) का कोरोना वायरस (Coronavirus) टेस्ट भी हुआ था, जो नेगेटिव आया था. यही नहीं, उन्होंने ट्वीट में खुलासा किया है कि उनका क्वारंटीन समय भी अब खत्म हो गया है. 

बोनी कपूर (Boney Kapoor) ने ट्वीट किया है, 'मुझे यह बताते हुए खुशी हो रही है कि मैं और मेरी बेटियों का कोरोना टेस्ट हमेशा से नेगेटिव था, और COVID-19 से संक्रमित हमारे तीन स्टाफ मेंबर भी पूरी तरह से ठीक हो चुके हैं और उनका टेस्ट भी नेगेटिव आया है. हमारा 14 दिन का होम क्वारंटीन की अवधि भी खत्म हो गई है और अब हम नई शुरुआत के बारे में सोच रहे हैं. हम सभी लोगों की तंदुरुस्ती की दुआ करते हैं, हमारा आपसे अनुरोध है कि सुरक्षित रहें और सरकार द्वारा बताए गए दिशा-निर्देशों का सख्ती से पालन करें. मैं और मेरा परिवार डॉक्टरों हेल्थकेयर वर्कर्स, बीएमसी, मुंबई पुलिस, राज्य और केंद्र सरकार की मदद के लिए आभार जताते हैं.'

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इस तरह बोनी कपूर (Boney Kapoor) ने ट्वीट किया है और अपने तथा परिवार के सेहतमंद होने की जानकारी दी है. बोनी कपूर बेटी जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर के साथ रहते हैं.