NDTV Khabar

Box Office Collection: 'बादशाहो' ने कमाए 50 करोड़, तो 'शुभ मंगल सावधान' ने भी की अच्‍छी कमाई

शुक्रवार से सोमवार तक हुई कमाई से 'बादशाहो' का कुल कलेक्‍शन 50.12 करोड़ पहुंच गया है. वहीं इसके साथ रिलीज हुई 'शुभ मंगल सावधान' भी 16.99 करोड़ का कलेक्‍शन कर पायी है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Box Office Collection: 'बादशाहो' ने कमाए 50 करोड़, तो 'शुभ मंगल सावधान' ने भी की अच्‍छी कमाई

'बादशाहो' और 'शुभ मंगल सावधान' शुक्रवार को रिलीज हुई हैं.

खास बातें

  1. 'बादशाहो' ने सोमवार को की 6.82 करोड़ की कमाई
  2. 'शुभ मंगल सावधान' ने की अभी तक कुल 16.99 करोड़ की कमाई
  3. शुक्रवार को रिलीज हुई थी यह दोनों फिल्‍में
नई दिल्‍ली: शुक्रवार को बॉक्‍स ऑफिस पर रिलीज हुई मल्‍टीस्‍टारर फिल्‍म 'बादशाहो' चार दिनों के कलेक्‍शन के साथ 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर गई है. मिलन लूथरिया की इस सितारों से सजी फिल्‍म को बहुत अच्‍छे रिव्‍यू तो नहीं मिले थे, लेकिन इसकी कमाई लगातार हो रही है. अपने रिलीज के पहले दिन 12.60 करोड़ की कमाई करने वाली इस फिल्‍म की कमाई वीकेंड पर काफी अच्‍छी रही. ट्रेड एनलिस्‍ट तरण आदर्श के अनुसार सोमवार को इस‍ फिल्‍म का कलेक्‍शन 6.82 करोड़ रहा है. शुक्रवार से सोमवार तक हुई कमाई से इस फिल्‍म का कुल कलेक्‍शन 50.12 करोड़ पहुंच गया है. वहीं इसी के साथ रिलीज हुई दूसरी फिल्‍म 'शुभ मंगल सावधान' भी अभी तक अच्‍छी कमाई कर रही है. पहले दिन 2.71 करोड़ की कमाई करने वाली यह फिल्‍म अभी तक अपना कलेक्‍शन 16.99 करोड़ कर पायी है.
'शुभ मंगल सावधान' की वीकेंड पर कमाई काफी अच्‍छी रही. तरण आदर्श ने ट्वीट कर इस फिल्‍म का कलेक्‍शन बताया. शनिवार को 5.56 करोड़ और रविवार को 6.19 करोड़ कमाने वाली इस फिल्‍म ने सोमवार को 2.53 करोड़ की कमाई की.
शुक्रवार को निर्देशक आर. एस प्रसन्ना की फिल्‍म 'शुभ मंगल सावधान' को मल्टीस्टारर फिल्म 'बादशाहो' से टकराना पड़ा. हालांकि, फिल्‍म क्रिट‍िक्‍स से आयुष्‍मान खुराना और भूमि पेडणेकर की फिल्‍म 'शुभ मंगल सावधान' को 'बादशाहो' से ज्‍यादा अच्‍छे रिव्‍यू मिले हैं. हालाकिं, दोनों फिल्मों की तुलना कमाई के मामले में करना गलत होगा, क्योंकि एक छोटे तो दूसरे बड़े बजट की फिल्म है. 'शुभ मंगल सावधान' 10-15 करोड़ के बजट में बनी है जबकि 'बादशाहो' को बनाने में 75-80 करोड़ रु. की लागत लगी है.



 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement