NDTV Khabar

Box office collection Fanney Khan Day 1: पहले दिन 'फन्ने खां' की धीमी शुरुआत, ऐश्वर्या-अनिल कपूर की उम्मीदें बरकरार

अगस्त महीने के पहले वीकेंड पर रिलीज हुई तीन बॉलीवुड फिल्मों में अनिल कपूर और ऐश्वर्या राय बच्चन की फिल्म 'फन्ने खां' की धीमी शुरुआत हुई.

173 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
Box office collection Fanney Khan Day 1: पहले दिन 'फन्ने खां' की धीमी शुरुआत, ऐश्वर्या-अनिल कपूर की उम्मीदें बरकरार

'फन्ने खां' में ऐश्वर्या राय बच्चन, अनिल कपूर और राजकुमार राव

खास बातें

  1. रिलीज हुई 'फन्ने खां'
  2. बॉक्स ऑफिस पर मिली स्लो स्टार्ट
  3. टक्कर में 2 और फिल्में
नई दिल्ली:

अगस्त महीने के पहले वीकेंड पर रिलीज हुई तीन बॉलीवुड फिल्मों में अनिल कपूर और ऐश्वर्या राय बच्चन की फिल्म 'फन्ने खां' की धीमी शुरुआत हुई. इरफान खान की 'कांरवा' और तापसी पन्नू की 'मुल्क' भी इसी हफ्ते रिलीज हुई और 'फन्ने खां' के टक्कर में आ गई. तीनों फिल्में देखने के लिए दर्शकों में बराबर का उत्साह देखा जा रहा है. फिलहाल शुक्रवार को रिलीज हुई 'फन्ने खां' बॉक्स ऑफिस पर बहुत बड़ा कलेक्शन करने में कामयाब नहीं हो पाई. ट्रेड एनलिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक 'फन्ने खां' ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस से 2.15 करोड़ का ही कलेक्शन कर पाई.

मोहम्मद रफी के गाने 'बदन पे सितारे' पर थिरके अनिल कपूर, शम्मी कपूर की स्टाइल में आए नजर...
 


यह कलेक्शन ऐश्वर्या राय और अनिल कपूर जैसे दिग्गज कलाकार होने के बावजूद काफी कम है. हालांकि अभी इस फिल्म के स्टार्स को बॉक्स ऑफिस पर भीड़ बढ़ने की उम्मीद बरकरार है, लेकिन टक्कर में अभी भी दो फिल्में रिलीज होने की वजह से संभावना भी कम लग रही है.

तापसी पन्नू और ऋषि कपूर की फिल्म 'मुल्क' को क्रिटिक्स के द्वारा काफी अच्छे रिव्यू मिले हैं. जिससे संभावना यह भी बन रही है कि इस फिल्म की कमाई की रफ्तार बढ़ सकती है. फिलहाल अब दर्शकों पर यह छोड़ना होगा कि उन्हें इन तीनों में कौन सी फिल्म देखना ज्यादा पसंद करते हैं.


देखें ट्रेलर-

Fanney Khan को प्रमोट करने के लिए हद से गुजर गए अनिल कपूर, सड़क से लेकर दीवार तक करते दिखे ये काम

बता दें, अतुल मांजरेकर निर्देशित 'फन्ने खान' डच फिल्म 'एव्रीबडी इज फेमस' से प्रेरित है. राकेश ओमप्रकाश मेहरा इसके सह-निर्माता हैं. फिल्म में अनिल कपूर के अलावा ऐश्वर्य राय बच्चन, दिव्या दत्ता और राजकुमार राव हैं.

टिप्पणियां

'फन्ने खां' में अनिल कपूर ने सिंगर बनने का सपना रखने वाली बेटी के पिता का किरदार निभाया हैं. ऐश्वर्या राय सिंगर बेबी सिंह का कैरेक्टर प्ले कर रही हैं. वहीं, राजकुमार राव फिल्म में अधीर नाम के आदमी के किरदार में दिखेंगे. यह फिल्म एक उभरते हुए गायक की कहानी है. 'फन्ने  खां' 3 अगस्त को रिलीज होगी.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement