Box Office Collection: Sunday को ‘पोस्टर बॉयज’ ने लगाई 80 प्रतिशत की जंप!

सनी देओल, बॉबी देओल और श्रेयस तलपडे की 'पोस्टर बॉयज' की कमाई में पहले वीकेंड में ग्रोथ तो दिखी है लेकिन आंकड़े हौसले बढ़ाने वाले नहीं हैं

Box Office Collection: Sunday को ‘पोस्टर बॉयज’ ने लगाई 80 प्रतिशत की जंप!

पोस्टर बॉयज का पोस्टर

खास बातें

  • चार साल बाद लौटे हैं बॉबी देओल
  • श्रेयस तलपड़े बन गए हैं डायरेक्टर
  • नसबंदी विषय पर है फिल्म
नई दिल्ली:

सनी देओल, बॉबी देओल और श्रेयस तलपडे की फिल्म ‘पोस्टर बॉयज’ के वीकेंड कलेक्शन के नतीजे आ गए हैं. फिल्म की कमाई में ग्रोथ देखने को मिली है. लेकिन फिल्म वीकेंड में अपनी लागत के आंकड़े को भी नहीं छू पाई. फिल्म ने तीन दिन में बॉक्स ऑफिस पर 7.25 करोड़ रु. की कमाई की है. हालांकि ‘पोस्टर बॉयज’ का बजट लगभग 15 करोड़ रु. बताया जाता है, इस तरह फिल्म अपनी लागत निकालने में कामयाब नहीं रह सकी है.

यह भी पढ़ेंः Fifty Shades Freed का टीजर रिलीज, वैलेंटाइंस डे पर दिखेगा ये डेंजरस इश्क

अगर पहले दिन के आंकड़ों पर नजर डालें तो यह फिल्म के लिए हौसला बढ़ाने वाले ही हैं क्योंकि फिल्म ने पहले दिन 1.75 करोड़ रु. कमाए थे. लेकिन ‘पोस्टर बॉयज’ की कमाई में शनिवार को 37 फीसदी की जंप देखने को मिली और इसने 2.40 करोड़ रु. की कमाई की थी. तीसरे दिन फिल्म ने पहले दिन की अपेक्षा 80 फीसदी की जंप लगाई और इसने 3.1 करोड़ रु. की कमाई कर डाली.

यह भी पढ़ेंः 'लखनऊ सेंट्रल' की स्क्रीनिंग पर सारी लाइमलाइट बटोर ले गईं सचिन की बेटी, देखें PHOTOS

‘पोस्टर बॉयज’ श्रेयस तलपडे की बतौर डायरेक्टर डेब्यू फिल्म है. फिल्म से बॉबी देओल ने चार साल बाद सिल्वरस्क्रीन पर वापसी की है. फिल्म पूरी तरह कमाल-धमाल कॉमेडी है, और नसबंदी से जुड़ा संदेश भी देती है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com