Box Office Collection: 100 करोड़ रु. के करीब पहुंची ‘गोलमाल अगेन’, ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ ने भी गाड़े झंडे

दीवाली के मौके पर रिलीज हुई अजय देवगन की हॉरर कॉमेडी 'गोलमाल अगेन' का बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी भरा सफर जारी है. ‘सीक्रेट सुपस्टार’ भी मजबूती से डटी है

Box Office Collection: 100 करोड़ रु. के करीब पहुंची ‘गोलमाल अगेन’, ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ ने भी गाड़े झंडे

गोलमाल अगेन फिल्म का पोस्टर

खास बातें

  • दीवाली पर रिलीज हुई थीं दोनों फिल्में
  • अजय देवगन है 'गोलमाल अगेन' में
  • आमिर खान की फिल्म है 'सीक्रेट सुपरस्टार'
नई दिल्ली:

दीवाली के मौके पर रिलीज हुई अजय देवगन की हॉरर कॉमेडी 'गोलमाल अगेन'  का बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी भरा सफर जारी है. फिल्म ने भारत में पहले तीन दिन में 87.60 करोड़ रु. की कमाई कर ली है. फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 30.14 करोड़ रु. कमाए थे जो इस साल ‘बाहुबलीः द कन्क्लूजन’ के बाद किसी भी फिल्म की सर्वाधिक कमाई थी. बाहुबली ने पहले दिन 40.75 करोड़ रु. उगाहे थे. गोलमाल अगेन ने दूसरे दिन 28.37 करोड़ रु. और तीसरे दिन 29.09 करोड़ रु. कमाए थे.

यह भी पढ़ें : नवाजुद्दीन सिद्दीकी का अपनी बायोग्राफी में खुलासा, मैंने उसे बाहों में भरा और सीधे बेडरूम...
 


दूसरी ओर, आमिर खान की फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ भी बॉक्स ऑफिस पर मजबूती के साथ आगे बढ़ रही है. ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ ने चार दिन में 31.31 करोड़ रु. कमा लिए हैं. फिल्म ने पहले दिन यानी बृहस्पतिवार को 4.80 करोड़ रु., शुक्रवार को 9.30 करोड़ रु, शनिवार को 8.71 करोड़ रु. और रविवार को 8.50 करोड़ रु. कमाए थे. इस तरह मजबूत कहानी के साथ फिल्म बॉक्स ऑफिस पर तेजी से आगे बढ़ रही हैं.

Video : 'सीक्रेट सुपरस्टार' की टीम से विशेष बातचीत

 
इस तरह कह सकते हैं कि दोनों ही फिल्मों के लिए दीवाली अपनी तोहफा दे गई है क्योंकि दोनों ही फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर मजबूत मौजूदगी दर्ज कराई है. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com