NDTV Khabar

Box Office: 9 मार्च को होगी तीन देवियों की टक्कर, रहेगा एक्शन, कॉमेडी और इरॉटिक थ्रिलर का मसाला

बॉक्स ऑफिस इस साल गर्म रहने वाला है. 9 मार्च को 'हेट स्टोरी 4', 'टॉम्ब रेडर' और 'दिल जंगली' की टक्कर होगी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Box Office: 9 मार्च को होगी तीन देवियों की टक्कर, रहेगा एक्शन, कॉमेडी और इरॉटिक थ्रिलर का मसाला

लारा क्रॉफ्ट, दिल जंगली और हेट स्टोरी-4 एक दिन होंगी रिलीज

खास बातें

  1. 9 मार्च को होगा महामुकाबला
  2. उर्वशी रौतेला की फिल्म भी होगी रिलीज
  3. हर तरह का मसाला मिलेगा देखने को
नई दिल्ली:

बॉक्स ऑफिस इस साल गर्म रहने वाला है. कई फिल्मों की रिलीज डेट को लेकर काफी उठा-पटक हो रही है, और फिल्म रिलीज को लेकर हर कोई सुरक्षित तारीख चाहता है. लेकिन इतनी फिल्में रिलीज हो रही हैं कि कोई कब तक बचे. ऐसा ही कुछ उर्वशी रौतेला, तापसी पन्नू और हॉलीवुड एक्ट्रेस एलिसिया विकेंडर के मामले में भी है. तीनों 9 मार्च को बॉक्स ऑफिस पर मुकाबला करती नजर आएंगी. इस मुकाबले में एक्शन से लेकर इरॉटिक थ्रिलर और युवा तेवर जैसे मसाले देखने को मिलेंगे.

होली के मौके पर GST जोड़कर मांगा दहेज, तो वीडियो हो गया Viral


'पद्मावत' से मिली सक्सेस के बाद संजय लीला भंसाली बोले, 'जौहर वाले सीन की शूटिंग में...'

हॉलीवुड सुपरस्टार एलिसिया विकेंडर ‘टॉम्ब रेडर’ के साथ दस्तक दे रही हैं. लारा क्रॉफ्ट सीरीज की इस फिल्म में पहले एंजेलिना जोली नजर आ चुकी हैं. लेकिन इस बार एलिसिया नजर आएंगी. फिल्म में जबरदस्त एक्शन है और टेक्नोलॉजी का कमाल भी.

शिवसेना के सांसद संजय राउत ने बताया, 'ठाकरे' के लिए नवाजुद्दीन पहली पसंद क्यों

बॉलीवुड की दो देवियों की फिल्में भी इसी दिन रिलीज हो रही हैं. तापसी पन्नू ‘दिल जंगली’ जैसी रोमांटिक कॉमेडी फिल्म लेकर आ रही हैं. फिल्म युवा तेवर लिए हुए है लेकिन फिल्म को लेकर कोई बड़ी हाइप नहीं है.

आशा भोंसले ने खोला यश चोपड़ा का सबसे बड़ा राज, पैर छूने पहुंच गईं रेखा

टिप्पणियां

तीसरी देवी उर्वशी रौतेला हैं. 9 मार्च को ही उनकी फिल्म ‘हेट स्टोरी-4’ रिलीज हो रही है. यह इरॉटिक थ्रिलर रिवेंज ड्रामा है जो अपनी बोल्डनेस की वजह से सुर्खियों में है. वैसे भी हेट स्टोरी सीरीज की फिल्में अपनी बोल्डनेस की वजह से बॉक्स ऑफिस पर नैया पार लगा जाती हैं. खास यह कि हेट स्टोरी को पहले 2 मार्च को रिलीज होना था लेकिन अनुष्का शर्मा की ‘परी’ की वजह से इसकी तारीख को आगे बढ़ा दिया गया था. लेकिन इस मुकाबले को देखना दिलचस्प होगा क्योंकि ढेर सारा मसाला होगा और दर्शकों के लिए काफी विकल्प् भी होंगे.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement