NDTV Khabar

Box Office : Thor Ragnarok ने 'इत्तेफाक' को दिया धोबी पछाड़, कमाए इतने करोड़

अक्षय कुमार, सिद्ध्रार्थ मल्होत्रा और सोनाक्षी सिन्हा की ‘इत्तेफाक’ और हॉलीवुड की सुपरहिट सीरीज Thor: Ragnarok दोनों की बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट भी आ गई है.

544 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
Box Office : Thor Ragnarok ने 'इत्तेफाक' को दिया धोबी पछाड़, कमाए इतने करोड़

Thor Ragnarok का सीन

खास बातें

  1. 3 नवंबर को रिलीज हुई हैं दोनों फिल्में
  2. थॉर सीरीज की है ये तीसरी फिल्म
  3. पहले दिन थॉर की हुई जीत
नई दिल्ली: अक्षय कुमार, सिद्ध्रार्थ मल्होत्रा और सोनाक्षी सिन्हा की ‘इत्तेफाक’ और हॉलीवुड की सुपरहिट सीरीज Thor: Ragnarok दोनों ही कल रिलीज हुई हैं और दोनों की बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट भी आ गई है. बॉक्स ऑफिस पर Thor: Ragnarok का जबरदस्त जलवा रहा है और कमाई के मामले में उसने ‘इत्तेफाक’ को काफी पीछे छोड़ दिया है. बॉक्स ऑफिर पर पहले दिन की कमाई के मामले में हॉलीवुड की सुपरहीरो फिल्म Thor: Ragnarok ने सस्पेंस थ्रिलर ‘इत्तेफाक’ से लगभग दोहरी छलांग लगाई है.
 
यह भी पढ़ें : Movie Review: सस्पेंस और कमजोर एक्टिंग का ‘इत्तेफाक’

इत्तेफाक’ ने पहले दिन 4.05 करोड़ रु. कमाए हैं जबकि Thor: Ragnarok ने 7.73 करोड़ रु. कमाए हैं. ‘इत्तेफाक’ दो कत्ल और दो संदिग्धों की कहानी है जो राजेश खन्ना का इसी नाम से बनी फिल्म का रीमेक है. फिल्म में सस्पेंस तो बना रहता है लेकिन फिल्म एक्टिंग के मामले में थोड़ी कमजोर नजर आती है. फिल्म का बजट लगभग 20 करोड़ रु. बताया जाता है.
 
यह भी पढ़ें : Movie Review: सुपरहीरो फिल्मों के फैन हैं तो देखना मत भूलिएगा Thor: Ragnarok

दूसरी ओर Thor: Ragnarok थॉर सीरीज की अब तक की सबसे मजबूत फिल्म है. फिल्म मे इस बार थॉर को न सिर्फ अपने घर को बचाना है बल्कि उसे हल्क से भी मुकाबला करते हुए देखा जा सकेगा. फिल्म में जबरदस्त एक्शन है, और थॉर इस बार हंसाता हुआ भी नजर आएगा. पहले दिन की रिपोर्ट में थॉर ने बाजी मारी है. देखना है कि दोनों फिल्में आगे कहां तक जाती हैं.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement