NDTV Khabar

Padmaavat का 'बिंते दिल' हुआ रिलीज, देखें अलाउद्दीन खिलजी और मलिक काफूर की कैमिस्ट्री

संजय लीला भंसाली की 'पद्मावत' रोजाना कमाई के नए रिकॉर्ड बना रही है. भारत के अलावा फिल्म विदेश में भी उम्मीद से बेहतर प्रदर्शन कर रही है. 'पद्मावत' का 'बिंते दिल' गाना रिलीज हो गया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Padmaavat का 'बिंते दिल' हुआ रिलीज, देखें अलाउद्दीन खिलजी और मलिक काफूर की कैमिस्ट्री

'पद्मावत' में रणवीर सिंह (अलाउद्दीन खिलजी) और जिम सर्भ (मलिक काफूर)

खास बातें

  1. 25 जनवरी को हुई है रिलीज
  2. संजय लीला भंसाली ने की है डायरेक्ट
  3. रणवीर सिंह बने हैं अलाउद्दीन खिलजी
नई दिल्ली: संजय लीला भंसाली की 'पद्मावत' रोजाना कमाई के नए रिकॉर्ड बना रही है. भारत के अलावा फिल्म विदेश में भी उम्मीद से बेहतर प्रदर्शन कर रही है. भारतीय बॉक्स ऑफिस पर दीपिका पादुकोण, शाहिद कपूर और रणवीर सिंह की 'पद्मावत' ने शुरुआती 7 दिनों में 155 करोड़ रु. की कमाई कर डाली है. फिल्म की लोकप्रियता का अंदाजा इन आंकड़ों से लग जाता है. लेकिन संजय लीला भंसाली दर्शकों को 'पद्मावत' के और करीब लाने के लिए अब फिल्म के एक-एक गाने को रिलीज कर रहे हैं. कुछ दिन पहले ही 'खली बली' आया था और आज उन्होंने 'बिंते दिल' रिलीज किया है.

Padmaavat Movie Review: जानें क्यों देखनी चाहिए संजय लीला भंसाली की 'पद्मावत'



फिल्‍म पद्मावत देखने के बहाने सिनेमा हॉल के अंदर लड़की से बलात्‍कार, फेसबुक पर हुई थी दोस्‍ती

'बिंते दिल' गाने में अलाउद्दीन खिलजी (रणवीर सिंह) और मलिक काफूर (जिम सर्भ) की कैमिस्ट्री नजर आ रही है. इस गाने में अलाउद्दीन टब में नहा रहा है और उसका गुलाम मलिक काफूर उसे एंटरटेन कर रहा है. ये गाना बहुत ही बेहतरीन है. जितने मजेदार इसके लिरिक्स हैं, उतना ही शानदार फिल्मांकन भी है. 'पद्मावत' काफी विवादों के बाद 25 जनवरी को सिनेमा घरों तक पहुंच पाई थी.




Padmaavat: रणवीर सिंह की 'बीवी' को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, दूसरी बार मिली है ये Good News

संजय लीला भंसाली की ‘पद्मावत’ 16वीं सदी के कवि मलिक मुहम्मद जायसी के ग्रंथ ‘पद्मावत’ पर आधारित है. करणी सेना ने फिल्म को लेकर काफी विरोध जताया था. फिल्म रिलीज के बाद सारा विरोध हवा हो गया था क्योंकि फिल्म में राजपूतों के वैभव और गौरव को दिखाया गया था. इसके अलावा, अलाउद्दीन खिलजी और रानी पद्मावती का भी कोई सीन नहीं था. इसी बात को लेकर हंगामा किया जा रहा था. 

टिप्पणियां
  ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)