NDTV Khabar

बॉक्स ऑफिस पर 'फन्नेखां' 'गोल्ड' 'यमला पगला...' जैसी दमदार फिल्मों की टक्कर, अगस्त में रिलीज होंगी ये 15 बॉलीवुड मूवी

सावन महीना शुरू होते ही बारिश ही नहीं बॉलीवुड फिल्मों की भी बौछार शुरू हो गई है. अगस्त के पहले हफ्ते से लेकर आखिरी हफ्ते तक बैक टू बैक 15 दमदार फिल्में आने वाली हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बॉक्स ऑफिस पर 'फन्नेखां' 'गोल्ड' 'यमला पगला...' जैसी दमदार फिल्मों की टक्कर, अगस्त में रिलीज होंगी ये 15 बॉलीवुड मूवी

फिल्म 'फन्ने खां' में अनिल कपूर

खास बातें

  1. अगस्त में रिलीज होंगी 15 फिल्में
  2. 15 अगस्त पर दो फिल्में होंगी रिलीज
  3. पावरफुल फिल्मों का अगस्त में मचेगा धमाल
नई दिल्ली:

सावन महीना शुरू होते ही बारिश ही नहीं बॉलीवुड फिल्मों की भी बौछार शुरू हो गई है. अगस्त के पहले हफ्ते से लेकर आखिरी हफ्ते तक बैक टू बैक 15 दमदार फिल्में आने वाली हैं. ऐश्वर्या राय बच्चन, अनिल कपूर और राजकुमार राव की फिल्म 'फन्नेखां', ऋषि कपूर व तापसी पन्नू की 'मुल्क' और इरफान खान की 'कारवां' फिल्म पहले ही हफ्ते 3 अगस्त को रिलीज होने जा रही है. ऐसे में इन बॉलीवुड फिल्मों की टक्कर जबरदस्त तरीके से देखी जा रही है. तीनों ही फिल्मों में दमदार एक्टर्स का पैकेज है. इतना ही नहीं, तीनों ही फिल्मों की कहानी दमदार बताई जा रही है. देखना होगा की अगस्त में शुरुआत में बॉलीवुड की कौन सी फिल्म रफ्तार पकड़ती है.

अमृत मान का गाना 'Pariyan Toh Sohni..' की इंटरनेट पर धूम, एक करोड़ से ज्यादा बार देखा गया Video


देखें ट्रेलर-

देखें ट्रेलर-

देखें ट्रेलर-

इसी हफ्ते 3 अगस्त को 'पीहू' फिल्म भी रिलीज होने जा रही है. इसी की अगले हफ्ते यानी 10 अगस्त के दिन 3 फिल्में 'पाखी', 'लस्टम पस्टम' और 'विश्वरूपम 2' रिलीज होंगी. अगस्त महीने में 15 अगस्त यानी स्वतंत्रता दिवस के मौके पर दो देश भक्ति वाली फिल्में रिलीज होने जा रही है.

देखें ट्रेलर-

देखें ट्रेलर-

दोनों ही फिल्म काफी हिट भी साबित हो सकती हैं, क्योंकि अक्षय कुमार की 'गोल्ड' और जॉन अब्राहम की 'सत्यमेव जयते' फिल्म आपस में टकराने वाली है. फिलहाल देखना होगा कि किस फिल्म को ज्यादा सफलता मिल पाती है. इन दोनों फिल्मों पर दर्शकों की निगाहें ज्यादा भी हैं. 

पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा का 27 बार टूटा था दिल, सलमान खान ने खोले पॉप स्टार के सारे राज


देखें ट्रेलर-

टिप्पणियां

बॉक्स ऑफिस पर अगले ही हफ्ते यानी 24 अगस्त को 'जीनियस' और 'हैप्पी फिर भाग जाएगी' फिल्म रिलीज होगी. अगस्त के आखिरी हफ्ते में 31 अगस्त के दिन 4 फिल्में रिलीज होंगी. 'यमला पगला दीवाना फिर से', 'स्त्री', 'राजमा चावल' और 'कठोर' फिल्म इसी दिन रिलीज होने जा रही है. कुल 15 फिल्मों का पावरफुल पैकेज अगस्त में धमाल मचाने को तैयार है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement