प्रियंका चोपड़ा पर इन लड़कों ने बाल्टी भरकर फेंका पानी, देखते रहे निक जोनास- देखें Video

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनास (Nick Jonas) इस साल जमकर होली (Holi 2020) खेल रहे हैं. प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास का यह वीडियो वायरल हो रहा है.

प्रियंका चोपड़ा पर इन लड़कों ने बाल्टी भरकर फेंका पानी, देखते रहे निक जोनास- देखें Video

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनास (Nick Jonas) का होली वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • प्रियंका चोपड़ा का वीडियो हुआ वायरल
  • लड़कों ने डाली रंग वाली पानी की बाल्टी
  • निक जोनास भी थे उनके साथ
नई दिल्ली:

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनास (Nick Jonas) इस साल जमकर होली (Holi 2020) खेल रहे हैं. कुछ दिन पहले प्रियंका चोपडा़ और निक जोनास ईशा अंबानी की होली की पार्टी में जमकर धमाल मचाते नजर आए थे. हाल ही में प्रियंका चोपड़ा का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें निक जोनास के साथ रंगों से सराबोर हैं. प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास का यह वीडियो पुणे का है. इसमें प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास पर कुछ लड़के बाल्टी भरकर पानी फेंक देते हैं. यह बच्चे प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) पर भी बाल्टी भरकर पानी फेंकते हैं. उस समय निक जोनास खामोश खड़े रहते हैं, लेकिन कुछ देर बाद यह निक जोनास (Nick Jonas) पर भी रंग वाला पानी फेंकते हैं. इस तरह यह वीडियो खूब देखा जा रहा है. 

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) होली का त्योहार मनाने के लिए निक जोनास (Nick Jonas) के साथ भारत आई थीं. उन्होंने ईशा अंबानी की होली पार्टी में पति निक जोनास और बॉलीवुड के बाकी सितारों के साथ जमकर होली भी खेली. इस होली पार्टी से जुड़ा प्रियंका चोपड़ा का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था. इस वीडियो में अमेरिकन सिंगर निक जोनास अपनी पत्नी प्रियंका चोपड़ा के कुर्ते से हाथ पोंछते नजर आ रहे थे. निक और प्रियंका चोपड़ा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com