NDTV Khabar

Brahmastra के लिए Israel पहुंचे रणबीर कपूर और आलिया भट्ट, कुछ इस तरह कर रहे तैयारियां

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने नए साल का जश्न एक साथ इस्राएल में मनाया. दोनों एक साथ थे लेकिन छुट्टियां मनाने के इरादे से नहीं बल्कि काम के सिलसिले में.

165 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
Brahmastra के लिए Israel पहुंचे रणबीर कपूर और आलिया भट्ट, कुछ इस तरह कर रहे तैयारियां

रणबीर कपूर, अयान मुखर्जी और आलिया भट्ट

खास बातें

  1. एक्शन फिल्म है 'ब्रह्मास्त्र'
  2. आलिया और रणबीर हैं फिल्म में
  3. अमिताभ बच्चन भी आएंगे नजर
नई दिल्ली: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने नए साल का जश्न एक साथ इस्राएल में मनाया. दोनों एक साथ थे लेकिन छुट्टियां मनाने के इरादे से नहीं बल्कि काम के सिलसिले में. दोनों की अगली फिल्म 'Brahmastra (ब्रह्मास्त्र)' है और दोनों इसकी तैयारियों के लिए इस्राएल गए थे. फिल्म की शूटिंग फरवरी में शुरू होगी लेकिन उससे पहले फिल्म की तैयारियां शुरू कर ली गई हैं. उनके साथ फिल्म के डायरेक्टर और रणबीर कपूर के अच्छे दोस्त अयान मुखर्जी भी थे. तीनों की फोटो सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर वायरल हो रही हैं.
 
 

A post shared by Alia (@aliaabhatt) on


Ranbir Kapoor के साथ जिन कपड़ों में घूमी थीं अनुष्का शर्मा, वही पहन विराट कोहली के साथ दिखीं

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की इस फिल्‍म में अमिताभ बच्चन भी नजर आने वाले हैं, जो इस फिल्‍म के तीनों पार्ट का हिस्‍सा होंगे. जानकारी के अनुसार 'ब्रह्मास्त्र' एक नहीं बल्कि तीन पार्ट में रिलीज होगी और सीरिज का पहला पार्ट 15 अगस्त 2019 को बड़े पर्दे रिलीज होगा. रहस्य, रोमांच एवं फंतासी पर आधारित इस सीरीज का निर्माण करण जौहर का धर्मा प्रोडक्‍शन कर रहा है. फिल्म में रणबीर ऐसे किरदार में हैं जिसके पास कुछ विशेष शक्तियां हैं. 

Video: 'जग्‍गा जसूस' है बॉलीवुड की किसी भी फिल्‍म से अलग...



छुट्टियां तो छोड़िए जनाब, वीकडे पर भी ताबड़तोड़ कमाई कर रही 'टाइगर जिंदा है'

टिप्पणियां
अयान ने एक इंटरव्‍यू में कहा था कि फिल्म में काफी एक्शन है इसलिए रणबीर को काफी ट्रेनिंग लेनी होगी, जैसे जिमनास्टिक, घुड़सवारी, फाइटिंग और रणबीर को मेहनत करनी होगी ताकि किरदार को वास्तविक रूप दिया जा सके. अब शूटिंग शुरू होने जा रही है तो उम्मीद करते हैं कि रणबीर सारी ट्रेनिंग ले चुके हैं. वैसे भी रणबीर कपूर को एक हिट की जरूरत है, शायद 'ब्रह्मास्त्र' यह काम कर सके.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement