Brahmastra Logo: रणबीर कपूर-आलिया भट्ट ने पूछा ऐसा सवाल, अमिताभ बच्चन बोले- 'सारे अस्त्रों का देवता है...'

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की आने वाली फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) का ऑफिशियल मोशन लोगो रिलीज कर दिया गया है.

Brahmastra Logo: रणबीर कपूर-आलिया भट्ट ने पूछा ऐसा सवाल, अमिताभ बच्चन बोले- 'सारे अस्त्रों का देवता है...'

Brahmastra Logo: अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र'

खास बातें

  • 'ब्रह्मास्त्र' का लोगो हुआ रिलीज
  • अमिताभ-रणबीर-आलिया की आवाज
  • सवाल का बिग बी ने यूं दिया जवाब
नई दिल्ली:

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की आने वाली फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) का ऑफिशियल मोशन लोगो रिलीज कर दिया गया है. फॉक्स स्टार हिंदी ने अपने यूट्यूब चैनल पर 41 सेकेंड के मोशन लोगो को रिलीज किया है. इसमें सबसे खास बात तो यह है कि अमिताभ, रणबीर और आलिया का चेहरा तो नजर नहीं आया, लेकिन आवाज जरूर सुनाई दी है. रणबीर कपूर और आलिया भट्ट एक ऐसा सवाल पूछते हैं कि अमिताभ बच्चन उसका जवाब देते हैं. इसी के साथ ब्रह्मास्त्र का लोगो (Brahmastra Logo) भी दिखाई देता है. लोगो रिलीज होने के सिर्फ एक घंटे के भीतर करीब 1 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

Happy Birthday Janhvi Kapoor: सोनम कपूर की गोद में जाह्नवी कपूर, बचपन की फोटो शेयर कर यूं जताया प्यार

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) इसी साल के अंत में क्रिसमस पर रिलीज होने जा रही है. अयान मुखर्जी के डायरेक्शन में बन रही फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) तीन हिस्से में आएगी. यह इसका पहला हिस्सा होगा. लोगो रिलीज करने के साथ ही लिखा हुआ नजर आया- 'ब्रह्मास्त्र: पार्ट वन ऑफ थ्री'. आइए जानते हैं कि रणबीर कपूर और आलिया ऐसा कौन सा सवाल पूछते हैं...

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor)- सर ऐसा कोई अस्त्र है जो टुकड़ों में है, लेकिन उसको जोड़ दो तो गोल है और उसमें एक निशान भी है?

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan)- हमारा गुरूर, हमारी इतिहास की शान, जिसमें पूरी ब्रह्मांड की शक्ति भरी हुई है. 

आलिया भट्ट (Alia Bhatt)- ये कौन सा अस्त्र है?

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan)- सारे अस्त्रों का देवता 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra)

देखें मोशल लोगो-

 

अक्षय कुमार ने टशनबाजी में खुद को लगाई आग, गुस्साई ट्विंकल बोलीं- घर आओ...तुम्हारी जान ले लूंगी...देखें Video

बता दें, 4 फरवरी को प्रयागराज में दो महीने से चल रहे कुंभ (Kumbh) के आखिरी दिन फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) के कलाकारों ने फिल्म का लोगो लांच किया. इस मौके पर फिल्म के कलाकार के साथ-साथ फिल्म के निर्देशक भी मौजूद थे. कुंभ के मौके पर लांच इस लोगों के लिए 100 से ज्यादा ड्रोन का इस्तेमाल किया गया था.

Video- कुंभ में 'ब्रह्मास्त्र' का लोगो लॉन्च

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...