BREAKING NEWS: 'भारत' के साथ 2019 की ईद भी हुई सलमान खान के नाम

सलमान, निर्देशक अली अब्‍बाज जफर के साथ 'सुल्‍तान' जैसी सुपरहिट फिल्‍म बना चुके हैं और सलमान की आने वाली फिल्‍म 'टाइगर जिंदा है' का निर्देशन भी अली ही कर रहे हैं.

BREAKING NEWS: 'भारत' के साथ  2019 की ईद भी हुई सलमान खान के नाम

सलमान खान इस फिल्‍म में 'भारत' के किरदार में नजर आएंगे.

नई दिल्‍ली:

सलमान खान की पिछली फिल्‍म 'ट्यूबलाइट' भले ही सुपरफ्लॉप रही हो, लेकिन लगता है अब भाईजान अपने फैन्‍स के लिए फिर से धमाकेदार एंट्री करने वाले हैं. इस साल की ईद पर रिलीज हुई 'ट्यूबलाइट' से निराश हुए फैन्‍स के लिए सलमान ने अगले से अगले साल की ईद के लिए अपना तौहफा तय कर दिया है. सलमान खान की फिल्‍म 'भारत' की रिलीज डेट अनाउंस हो गई है, जो 2019 में ईद पर रिलीज होगी. इस फिल्‍म को सलमान खान के जीजा अतुल अग्निहोत्री प्रोड्यूज कर रहे हैं, जबकि इसका निर्देशन डायरेक्‍टर अली अब्‍बाज जफर करेंगे. ट्रेड एनलिस्‍ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि फिल्‍म 'भारत' की शूटिंग अगले साल यानी अप्रैल 2018 में शुरू हो जाएगी.

यह भी पढ़ें: Tiger Zinda Hai First Look: सलमान खान ने दीवाली पर दिया क्रिसमस गिफ्ट
 



सलमान, निर्देशक अली अब्‍बाज जफर के साथ 'सुल्‍तान' जैसी सुपरहिट फिल्‍म बना चुके हैं और सलमान की आने वाली फिल्‍म 'टाइगर जिंदा है' का निर्देशन भी अली ही कर रहे हैं. यानी 'भारत' के साथ यह एक्‍टर-निर्देशक जोड़ी अपनी हैट्रि‍क बनाने वाली है. बता दें कि 'भारत', 2014 में आई एक कोरियन फिल्‍म का अडप्‍टेशन है.

यह भी पढ़ें: Tiger Zinda Hai: रिलीज से पहले सम्मानित हुए सलमान खान और कैटरीना कैफ के डायरेक्टर

कुछ दिनों पहले सलमान ने अपनी आने वाली फिल्‍म 'टाइगर जिंदा है' की रिलीज डेट की घोषणा कर अपने फैन्‍स को इसी साल क्रिसमस गिफ्ट दे दिया है. सलमान खान और कैटरीना कैफ की जोड़ी फिल्‍म 'टाइगर जिंदा है' में फिर से नजर आने वाली है. पिछले हफ्ते सलमान ने इस फिल्‍म में अपने लुक के साथ ही यह भी घोषणा की कि 'टाइगर जिंदा है' इसी साल क्रिसमस पर रिलीज होगी.

यह भी पढ़ें: 'टाइगर जिंदा है' के आखिरी गाने की शूटिंग के लिए ग्रीस रवाना हुए सलमान खान और कैटरीना कैफ
 
यह भी पढ़ें: टाइगर सलमान खान के साथ रानी मुखर्जी का जुड़ गया यह नाता

बताते चलें कि सलमान कैटरीना की आने वाली फिल्‍म 'टाइगर जिंदा है', साल 2012 में आई 'एक था टाइगर' की सीक्‍वेल है जो सुपरहिट साबित हुई थी. 'एक था टाइगर' को कबीर खान ने डायरेक्ट किया था जबकि इस बार कमान 'सुल्तान' फेम डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने संभाली है. फिल्म 22 दिसंबर, 2017 को रिलीज होगी.

VIDEO: बिग बॉस सीजन-11 में सलमान खान ने लगाए ठुमके



...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com