Breathe: Into The Shadows का ट्रेलर हुआ रिलीज, थ्रिलर और सस्पेंस से भरपूर Video ने उड़ाये फैंस के होश

Breathe: Into The Shadows: अमेजॉन प्राइम वीडियो ने ऑल-न्यू अमेजॉन ओरिजिनल सीरीज 'ब्रीद: इन टू द शैडोज' (Breathe: Into The Shadows) का ट्रेलर रिलीज़ कर दिया है.

Breathe: Into The Shadows का ट्रेलर हुआ रिलीज, थ्रिलर और सस्पेंस से भरपूर Video ने उड़ाये फैंस के होश

'ब्रीद: इन टू द शैडोज' (Breathe: Into The Shadows) का ट्रेलर हुआ रिलीज

खास बातें

  • 'ब्रीद: इन टू द शैडोज' का ट्रेलर हुआ रिलीज
  • क्राइस और सस्पेंस से भरपूर दिखा ट्रेलर
  • 10 जुलाई को रिलीज होगी 'ब्रीद' सीरीज
नई दिल्‍ली:

अमेजॉन प्राइम वीडियो ने ऑल-न्यू अमेजॉन ओरिजिनल सीरीज 'ब्रीद: इन टू द शैडोज' (Breathe: Into The Shadows) का ट्रेलर रिलीज़ कर दिया है. अबुंदंतिया एंटरटेनमेंट द्वारा रचित और निर्मित, ऑल-न्यू साइकोलॉजिकल क्राइम थ्रिलर के साथ बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) डिजिटल ऑन-स्क्रीन डेब्यू कर रहे है जो अपनी लापता बेटी की तलाश में एक गंभीर पिता की भूमिका निभा रहे है. अमेजॉन ओरिजिनल सीरीज के साथ प्रशंसित अभिनेता अमित साध एक बार फिर वरिष्ठ निरीक्षक कबीर सावंत की अपनी पुरस्कार विजेता भूमिका में नज़र आएंगे. 

'ब्रीद: इन टू द शैडोज' (Breathe: Into The Shadows) में दक्षिण भारत के प्रमुख कलाकारों में से एक निथ्या मेनन भी शामिल हैं, जो अपना डिजिटल डेब्यू कर रही हैं. वहीं, सैयामी खेर भी एक प्रमुख भूमिका निभा रही है. 'ब्रीद: इन टू द शैडोज़' के सभी 12 एपिसोड 10 जुलाई से हिंदी, तमिल और तेलुगु जैसे कई भारतीय भाषाओं में देख सकते है. सीरीज का ट्रेलर अविनाश सभरवाल (अभिषेक बच्चन) के सफर का अनुसरण करता है, जहां वह व उनकी पत्नी अपनी अगवा बेटी सिया के मामले में उलझे हुए है. न्याय की खोज में, दिल्ली अपराध शाखा के शत्रुतापूर्ण माहौल के बीच, वरिष्ठ निरीक्षक कबीर सावंत (अमित साध) मामले का नेतृत्व करते हैं. जांच का हर मोड़ बाधाओं से लैस हैं और जैसे-जैसे यह दंपती सच्चाई के करीब पहुंचते हैं, वैसे ही अपहरणकर्ता की असामान्य मांग उन्हें गंभीर स्थितियों की एक श्रृंखला में उलझा देती है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अबुंदंतिया एंटरटेनमेंट संस्थापक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी, विक्रम मल्होत्रा कहते है, "ब्रीद के नए सीजन के प्रति उत्सुकता तब से तेजी से बढ़ रही है जब से हमने श्रृंखला का पहला लुक रिलीज किया है. आज ट्रेलर लॉन्च होने के साथ, हमने प्रशंसकों को 'ब्रीद: इन टू द शैडोज' की नई दुनिया के करीब ले जाते हुए. इसमें नज़र आने वाले रोमांच की एक झलक साझा की है। हम अमेजॉन प्राइम वीडियो के साथ एक बार फिर से 'ब्रीद: इन टू द शैडोज' की एक नई श्रृंखला पेश करने के लिए खुश हैं. इस शो के माध्यम से कैमरे के आगे और कैमरे के पीछे की कुछ सबसे रोमांचक प्रतिभाओं को एकत्रित किया गया है."