ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन हुए Coronavirus के शिकार तो बॉलीवुड एक्टर बोले- कोई भी सुरक्षित नहीं है...

ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन (Boris Johnson) भी कोरोनावायरस (Coronavirus) के शिकार हो गए हैं. बोरिस जॉनसन की 'कोविड 19 (Covid-19)' की टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन हुए Coronavirus के शिकार तो बॉलीवुड एक्टर बोले- कोई भी सुरक्षित नहीं है...

बोरिस जॉनसन हुए कोरोना के शिकार तो बॉलीवुड एक्टर जावेद जाफरी का यूं आया रिएक्शन

नई दिल्ली:

ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन (Boris Johnson) भी कोरोनावायरस (Coronavirus) के शिकार हो गए हैं. बोरिस जॉनसन की 'कोविड 19 (Covid-19)' की टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. इस बात की जानकारी बोरिस जॉनसन ने ट्वीट के जरिये दी है. इसे लेकर बॉलीवुड एक्टर जावेद जाफरी (Jaaved Jaaferi) का रिएक्शन भी आया है. जावेद जाफरी ने ट्वीट के जरिये बोरिस जॉनसन (Boris Johnson) के कोरोना के शिकार होने पर कहा है, 'टॉप हैंक, सोफी ट्रूडो, इदरिस एल्बा, केविन दुरेंत, रूडी गोबर्ट, डोनोवन मिचेल और भी कई....और अब बोरिस जॉनसन भी...इससे कोई भी सुरक्षित नहीं है दोस्तों...उनकी कहानियां पढ़ो और बात को समझो. घर में रहो. सुरक्षित रहो.'

ब्रिटिश पीएम बोरिस जॉनसन (Boris Johnson) ने लिखा, 'पिछले 24 घंटों में मुझमें हल्के लक्षण दिखे हैं और मेरी कोरोनावायरस (Coronavirus) की टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. मैं सेल्फ आइसोलेशन में जा रहा हूं लेकिन वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए सरकार का नेतृत्व करता रहूंगा. हम साथ मिलकर इस वायरस को हरा सकते हैं.' इस तरह उन्होंने खुद के कोरोनावायरस होने की खबर दी है. 

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


लगभग पूरी दुनिया में कोरोनावायरस और उससे पैदा होने वाली बीमारी COVID-19 का खतरा लगातार बढ़ता नज़र आ रहा है, और उसकी वैक्सीन बनाने के साथ-साथ फिलहाल उसकी टेस्ट किट बनाने की कोशिशें भी लगातार जारी हैं, ताकि पुष्टि में लगने वाला समय घटाया जा सके. मौजूदा समय में कोविड-19 के मरीज़ की पुष्टि करने में दो दिन या उससे ज़्यादा वक्त लग रहा है, और ऐसे में जर्मनी की एक कंपनी ने दावा किया है कि उनके द्वारा विकसित नई जांच किट से यही टेस्ट सिर्फ ढाई घंटे में रोग की पुष्टि कर देगा.