'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' का एक और सॉन्ग 'तेरी हो गइयां 2' रिलीज, वायरल हो रहा है वीडियो

'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' का एक और गाना तेरी होगइयां' रिलीज कर दिया है. यह एक रोमांटिक ट्रैक है, जिसमें एक फ्रेश पंजाबी तड़का है.

'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' का एक और सॉन्ग 'तेरी हो गइयां 2' रिलीज, वायरल हो रहा है वीडियो

'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' का 'तेरी हो गइयां' गाना रिलीज

खास बातें

  • ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3 का एक और गाना रिलीज
  • तेरी होगइयां में दिखा रोमांटिक अंदाज
  • गाना गूगल पर कर रहा है ट्रेंड
नई दिल्ली:

मनोरंजक कहानी और शानदार प्रदर्शन के अलावा, सिद्धार्थ शुक्ला और सोनिया राठी अभिनीत ऑल्ट बालाजी का नवीनतम रोमांस ड्रामा, 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' (Broken But Beautiful 3) को इसके भावपूर्ण संगीत और शानदार कम्पोजीशन के लिए भी खूब सराहा जा रहा है. 'तेरे नाल', 'मेरे लिए' और 'क्या किया है तूने' जैसे तीन गाने लॉन्च करने के बाद, जो पहले ही चार्टबस्टर बन चुके हैं, अब सबसे प्रसिद्ध फ्रैंचाइज़ी के निर्माताओं ने म्यूजिक एल्बम से एक और रोमांटिक गीत 'तेरी होगइयां' (Teri Hogaiyaan) रिलीज कर दिया है. जैसा कि शीर्षक से पता चलता है, गीत एक शांतिपूर्ण रोमांटिक ट्रैक है, जिसमें एक फ्रेश पंजाबी तड़का है.

विशाल मिश्रा द्वारा रचित और गाया गया और उनके व कौशल किशोर द्वारा लिखा गया, यह गीत सोनिया के कैरेक्टर रूमी और अगस्त्य (सिद्धार्थ शुक्ला) के  प्यार के कबूलनामे को दर्शाता है. गिटार की एक न्यूनतर ध्वनि और ऑर्केस्ट्रेशन के अनुकूल उत्तम स्वरों के साथ, 'तेरी होगइयां' में भी एक चार्टबस्टर बनने की पूरी क्षमता है. दिलचस्प बात यह है कि विशाल ने सीजन 2 के लिए भी यही गाना गाया था और यह नया गाना उसी गाने का रिप्राइज्ड वर्जन है.

विशाल मिश्रा कहते हैं,''तेरी होगइयां का ये वर्जन बेहद खास है. जब से पुराना वर्जन सामने आया था, तब से इसे बेहद प्यार मिला है और लोगों ने भावनात्मक रूप से इससे जुड़ा महसूस किया है. जब हम इसे बनाना चाहते थे, तो मुझे यह समझने में वक़्त लगा कि इसके साथ और क्या अलग किया जाना चाहिए, लेकिन जब मैंने शो के विसुअल देखे, तो इसने मुझे कुछ ऐसा बनाने के लिए प्रेरित किया, जो एक अलग गीत की तरह लगे, जहां लोग अपनी चिंता व्यक्त करने की कोशिश कर रहे हैं.  यह मेरे द्वारा सबसे जल्दी बनाई गई मेलोडी है. हमने पूरे गाने को ढाई घंटे में पूरा किया है. यह मेरे लिए सबसे प्रेरक सफर में से एक है. यही वजह है कि यह गाना मेरे दिल के करीब है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल'  (Broken But Beautiful 3) फ्रैंचाइजी दर्शकों की पसंदीदा है क्योंकि यह उन्हें प्यार, लालसा और दिल टूटने के सफ़र पर ले जाती है. यह अगस्त्य और रूमी की प्रेम कहानी है. एक महत्वाकांक्षी निर्देशक अगस्त्य को रूमी देसाई से प्यार हो जाता है. उनकी दुनिया अलग है और वे अलग चीजें चाहते हैं जो हार्टब्रेक के लिए एक परफेक्ट रेसेपी हैं. शो ने एक दिन में गूगल ट्रेंड्स में 100K+ सर्च का रिकॉर्ड बनाया है और प्लेटफार्म पर अभूतपूर्व व्यूज मिले हैं.