सिद्धार्थ शुक्ला को याद कर इमोशनल हुईं 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल' की एक्ट्रेस सोनिया राठी, लिखा- बहुत मिस करूंगी...देखें Post

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और सोनिया राठी (Sonia Rathee) ने 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल' में मुख्य किरदार निभाया था.

सिद्धार्थ शुक्ला को याद कर इमोशनल हुईं 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल' की एक्ट्रेस सोनिया राठी, लिखा- बहुत मिस करूंगी...देखें Post

सोनिया राठी (Sonia Rathee) का पोस्ट हुआ वायरल

नई दिल्ली:

मशहूर एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के निधन पर फैन्स के साथ-साथ उनके को-स्टार भी काफी हैरान हैं. किसी को भी इस बात का विश्वास नहीं है कि उनके चहेते कलाकार अब इस दुनिया में नहीं है. सिद्धार्थ शुक्ला आखिरी बार एकता कपूर की वेब सीरीज 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल' में नजर आए थे. इस सीरीज में उनके साथ काम कर चुकीं एक्ट्रेस सोनिया राठी (Sonia Rathee) ने अब एक पोस्ट शेयर किया है और सिद्धार्थ को याद किया है. सोनिया राठी ने लिखा है कि मैं आपको बहुत मिस करने वाली हूं. आप बहुत अच्छे इंसान और दोस्त थे.

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को याद करते हुए सोनिया राठी (Sonia Rathee) ने लिखा है: "अभी भी वास्तविक महसूस नहीं हो रहा है. शॉट के बीच में आपसे की गई बाचतीत, सेट पर हमेशा आपका मुस्काराना. आपका निरंतर समर्थन और मुझ पर विश्वास और एक व्यक्ति का दिन बनाने की आपकी कला को हमेशा याद करूंगी. आपका गोल्डन हार्ट वाले इंसान थे और मुझे खुशी है कि मुझे आपको जानने का मौका मिला. मैं हमेशा उन पलों को संजो कर रखूंगी जो हमें एक साथ बिताने को मिले. मैं आपको हमेशा याद करने वाली हूं. आप एक अविश्वसनीय इंसान और सच्चे दोस्त थे, आपको हमेशा याद किया जाएगा. "

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और सोनिया राठी (Sonia Rathee) ने  'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल' में मुख्य किरदार निभाया था. इस वेब सीरीज को खूब पसंद गया था और दोनों मुख्य किरदार दर्शकों के दिलों में उतर गए. सोनिया राठी द्वारा शेयर की गई यह इमोशनल पोस्ट खूब वायरल हो रही है. सिद्धार्थ शुक्ला ने जिसके साथ भी काम किया वो उन्हें बहुत मिस कर रहा है.