विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jun 24, 2020

'बुलबुल' एक्टर ने लॉकडाउन के बाद सिनेमा पर पड़ने वाले असर पर की बात, बोले- कुछ लोग डरे हैं तो कुछ जागरुक हैं...

'बुलबुल' (Bulbbul) फिल्म में तृप्ति डिमरी, राहुल बोस, अविनाश तिवारी (Avinash Tiwari), परमब्रता चटर्जी (Parambrata Chatterjee) और पाउली दाम ने अहम भूमिका निभाई है.

Read Time: 4 mins
'बुलबुल' एक्टर ने लॉकडाउन के बाद सिनेमा पर पड़ने वाले असर पर की बात, बोले- कुछ लोग डरे हैं तो कुछ जागरुक हैं...
'बुलबुल' (Bulbbul) स्टारकास्ट ने की एनडीटीवी से खास बातचीत
नई दिल्‍ली:

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनी फिल्म 'बुलबुल' (Bulbbul) रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म का ट्रेलर सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर है. बुलबुल फिल्म एक लड़की की कहानी पर आधारित है, जिसकी शादी बचपन में ही कर दी जाती है. इसके साथ ही फिल्म में चुड़ैल का भी जिक्र आता है. इस  फिल्म में तृप्ति डिमरी, राहुल बोस, अविनाश तिवारी (Avinash Tiwari), परमब्रता चटर्जी (Parambrata Chatterjee) और पाउली दाम ने अहम भूमिका निभाई है. कलाकारों ने फिल्म के सिलसिले में एनडीटीवी से खास बातचीत की, जिसमें उन्होंने बुलबुल के बारे में काफी कुछ बताया. 

पाउली दाम (Paoli Dam) ने 'बुलबुल' (Bulbbul) चुनने के पीछे का कारण बताते हुए कहा, "इसके पीछे बहुत कारण हैं. पहला ये एक्शन-थ्रिलर स्टोरी है. बचपन से मुझे परियों की कहानी पसंद थी और मेरी नानी से भी मैंने काफी कहानियां सुनी हैं. मुझे इसका नाम पसंद था और यह कैरेक्टर मुझे बहुत पसंद था." बंगाली फिल्म और हिंदी सिनेमा के अंतर के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, "एक कलाकार के तौर पर इसमें कोई अंतर देखने को नहीं मिलता. बस यहां बजट और मार्केट के हिसाब से अंतर है." 

'बुलबुल' (Bulbbul) के कलाकार परमब्रता चटर्जी (Parambrata Chatterjee) से हिंदी फिल्में कम करने के पीछे का कारण पूछा गया. इस पर उन्होंने कहा, "वजह बहुत है. पहली, मैंने कभी मुंबई जाने के बारे में नहीं सोचा. मैंने खासकर बंगाली फिल्में बनाने और बंगाली फिल्मों में एक्टिंग करने के बारे में ही सोचा. कई बार मैंने देखा है कि जब लोग हमें हिंदी फिल्मों में देखते हैं तो वह सोचते हैं कि अरे ये तो बंगाली एक्टर है. फिर वो हमारे बारे में चैक करते हैं कि हमने कितनी फिल्में की हैं." बुलबुल को चुनने का कारण बताते हुए उन्होंने कहा, "मैं बुलबुल के बारे में जानता था. अन्विता ने भी मुझे इसकी स्क्रिप्ट के बारे में मुझे बताया था और मैं इसके लिए काफी एक्साइटेड था. मुझे स्क्रिप्ट के बारे में पहले से पता था, मेरा किरदार और नेटफ्लिक्स कारण हैं, जिसके लिए मैंने बुलबुल को चुना."

परमब्रता चटर्जी (Parambrata Chatterjee) ने लॉकडाउन के बाद सिनेमा पर पड़ने वाले असर के बारे में कहा, "यहां कुछ लोग जागरुक हैं तो कुछ डरे हुए हैं. लेकिन लोगों ने इसके साथ जीना सीख लिया है. मुझे लगता है कि एक महीने के बाद लोग फिल्म देखने जाएंगे."

वहीं, अविनाश तिवारी (Avinash Tiwari) ने अपने किरदार के बारे में बात करते हुए कहा, "मैं सत्या का किरदार कर रहा हूं, जो बहुत मासूम सा है. अन्विता ने बताया कि वो इस किरदार को अल्टिमेट हीरो की तरह देख रही हैं तो मैं हैरान रह गया. इसके बाद जब मैंने महसूस किया तो मुझे यह अच्छा लगा. बुलबुल के साथ इसका रिश्ता अपरिभाषित है, उसे बनाए रखना काफी एक्साइटेड था." अविनाश तिवारी ने आगे बताया कि मुझे स्क्रिप्ट बहुत पसंद आई थी जो कि मुझे बहुत नई लगी. जिस तरह का टैलेंट इसके साथ जुड़ा हुआ है, तो मुझे लगा इसे मुझे करना चाहिए. अविनाश तिवारी (Avinash Tiwari) ने बताया कि बचपन में उन्हें घुंघरू की आवाज सुनाई देती थी और जब मैंने उस आवाज का पीछा करते हुए वहां गया तो मुझे कुछ नहीं मिला. इसके साथ ही मेरा डर भी चला गया. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
कोई मिल गया का बिट्टू सरदार 20 साल बाद अब दिखता है ऐसा, फिटनेस देख हैरान रह गए फैन्स, बोले- ऋतिक रोशन की कॉपी
'बुलबुल' एक्टर ने लॉकडाउन के बाद सिनेमा पर पड़ने वाले असर पर की बात, बोले- कुछ लोग डरे हैं तो कुछ जागरुक हैं...
राजेश खन्ना का हमशक्ल! डाकिया बन डाक बांटते आए नजर, वीडियो देख लोग बोले- जूनियर राजेश खन्ना
Next Article
राजेश खन्ना का हमशक्ल! डाकिया बन डाक बांटते आए नजर, वीडियो देख लोग बोले- जूनियर राजेश खन्ना
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;