Netflix की 'चोक्ड' के बाद 'बुलबुल' ने जीता दिल, बॉलीवुड सितारों का यूं आया रिएक्शन

'चोक्ड' के बाद 'बुलबुल' (Bulbbul) भी लोगों का दिल जीतने का काम कर रही हैं. अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की फिल्म बुलबुल को लेकर बॉलीवुड कलाकार भी लगातार ट्वीट कर रिएक्शन दे रहे हैं, साथ ही फिल्म की तारीफ भी कर रहे हैं.

Netflix की 'चोक्ड' के बाद 'बुलबुल' ने जीता दिल, बॉलीवुड सितारों का यूं आया रिएक्शन

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की 'बुुलबुल' (Bulbbul) को लेकर बॉलीवुड सितारों ने दिया रिएक्शन

खास बातें

  • चोक्ड के बाद 'बुलबुल' ने जीता लोगों का दिल
  • बॉलीवुुड सितारों ने ट्वीट कर दिया 'बुलबुल' पर रिएक्शन
  • विराट कोहली ने ट्वीट कर 'बुलबुल' को बताया शानदार
नई दिल्‍ली:

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनी फिल्म 'बुलबुल' (Bulbbul) रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म का ट्रेलर सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर है. 'बुलबुल' (Bulbbul Reaction) फिल्म एक लड़की की कहानी पर आधारित है, जिसकी शादी बचपन में ही कर दी जाती है. नेटफ्लिक्स (Netflix) फिल्म 'चोक्ड' के बाद बुलबुल भी लोगों का दिल जीतने का काम कर रही है. अनुष्का शर्मा की फिल्म 'बुलबुल' को लेकर बॉलीवुड कलाकार भी लगातार ट्वीट कर रिएक्शन दे रहे हैं, साथ ही फिल्म की तारीफ भी कर रहे हैं. 

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर विशाल ददलानी (Vishal Dadlani) ने 'बुलबुल' (Bulbbul) को लेकर ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने फिल्म को थ्रिलर से भरपूर बताया. विशाल ददलानी ने अपने ट्वीट में लिखा, "नेटफ्लिक्स इंडिया पर बुलबुल देखनी शुरू कर दिया है. थ्रिलर से भरपूर है, क्योंकि यह बेस्ट और प्रतिभाशाली दोस्त अन्विता दत्त द्वारा बनाई गई है. लेकिन इससे इतर यह अधिक डरावनी और बहुत सुंदर लग रही है." विशाल ददलानी के अलावा अलंकृता श्रीवास्तव ने भी ट्वीट कर बुलबुल पर अपना रिएक्शन दिया. 

अलंकृता श्रीवास्तव (Alankrita Shrivastava) ने अपने ट्वीट में लिखा, "क्या सुंदर, सिनेमेटिक और जबरदस्त फिल्म है. मेरी पसंदीदा अन्विता दत्त द्वारा शानदार डायरेक्टोरियल डेब्यू किया गया है और तृप्ति डिमरी तो देवी हैं. राहुल बोस जबरदस्त हैं. पूरी टीम को मेरी तरफ से बधाइयां." टीवी एक्ट्रेस श्रुति सेठ (Shruti Seth) ने बुलबुल पर रिएक्शन देते हुए लिखा, "मेरी प्रिय दोस्त अन्विता दत्त की डायरेक्टोरियल डेब्यू फिल्म बुलबुल खत्म की. पितृसत्ता के खिलाफ कभी नहीं खत्म होने वाली लड़ाई के बारे में एक आश्चर्यजनक कहानी. इतनी भव्य रूप से तैयार की गई है और तृप्त डिमरी को भी शानदार अंदाज में दिखया गया है. हर फ्रेम पेंटिंग है. जरूर देखें."


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) निर्मित 'बुलबुल' (Bulbbul) को लेकर विराट कोहली (Virat Kohli) ने भी ट्वीट किया. उन्होंने लिखा, "इस कहानी को शानदार तरीके से बताया गया है. भाई-बहन ने आग लगाकर रख दी. फिल्म रिलीज हो चुकी है, इसे देखना न भूलें दोस्तों."