NDTV Khabar

नवाजुद्दीन ने Cannes जाने से पहले लिखा इमोशनल मैसेज, 'अलविदा दोस्त, इस बार तुम्हारे बिना जाना पड़ेगा'

Cannes 2018: नवाजुद्दीन सिद्दीकी और Cannes फिल्म फेस्टिवल का नाम एक साथ ऐसा जुड़ा है कि ये साथ छूटने का नाम ही नहीं ले रहा है. हर बार नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी किसी न किसी फिल्म के साथ शिरकत करते हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
नवाजुद्दीन ने Cannes जाने से पहले लिखा इमोशनल मैसेज, 'अलविदा दोस्त, इस बार तुम्हारे बिना जाना पड़ेगा'

Cannes 2018: नवाजुद्दीन सिद्दीकी 'मंटो' के साथ करेंगे शिरकत

खास बातें

  1. नंदिता दास ने बनाई है 'मंटो'
  2. नवाजुद्दीन निभा रहे हैं मंटो का किरदार
  3. बाल ठाकरे की बायोपिक भी कर रहे हैं
नई दिल्ली: नवाजुद्दीन सिद्दीकी और Cannes फिल्म फेस्टिवल का नाम एक साथ ऐसा जुड़ा है कि ये साथ छूटने का नाम ही नहीं ले रहा है. हर बार नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी किसी न किसी फिल्म के साथ शिरकत करते हैं. इस बार नवाजुद्दीन सिद्दीकी की 'मंटो' Cannes जा रही है और फिल्म अनसर्टेन कैटगरी में दिखाया जाएगा. 'मंटो' को नंदिता दास ने डायरेक्ट किया है और इसमें मंटो की जिंदगी के अहम लम्हों को दिखाया जाएगा. वैसे भी नवाजुद्दीन की एक्टिंग और नंदिता के डायरेक्शन को लेकर पहले ही काफी एक्साइटमेंट है.

Thunderstorm Warning: आंधी-तूफान से बचने के इन फिल्मों ने बताए थे तरीके, यूं बरपा था प्रकृति का कहर!

लेकिन नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कान जाने से पहले अपने ट्विटर एकाउंट पर एक बहुत ही इमोशनल पोस्ट लिखी है. नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपने पुराने कोट-पैट की ट्विटर पर तस्वीर डाली है और उसके साथ बहुत ही इमोशनल मैसेज लिखा हैः 'खतः अलविदा मेरे दोस्त, बहुत साथ दिया तुमने लेकिन अफसोस... इस बार 'कान' तुम्हारे बिना जाना पड़ेगा. अपना ख्याल रखना. तुम्हारा हमसफर...नवाज.'
 
सोनम की मेहंदी पर जमकर लगाए पापा अनिल कपूर ने ठुमके, वायरल हो रहे वीडियो

टिप्पणियां
वाकई नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपने इस पुराने सूट को बहुत ही इमोशनल अंदाज में विदाई दी है. वैसे भी नवाजुद्दीन सिद्दीकी इन दिनों बाल ठाकरे की बायोपिक भी काम कर रहे हैं, और फिल्म की शूटिंग जोर-शोर से चल रही है. नवाजुद्दीन सिद्दीकी की वेब सीरीज 'सैक्रेड गेम्स' का ट्रेलर भी रिलीज हो गया है. जिसमें वे एक बार फिर खतरनाक अंदाज में नजर आ रहे हैं.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement