NDTV Khabar

Cannes 2018: 70's के लुक में दिखीं कंगना रनोट, आज करेंगी कान के रेड कारपेट पर डेब्यू

Cannes में डेब्यू कर रहीं कंगना रनोट ने ग्लैमरस अवतार में एंट्री की. कंगना यहां 70's की एक्ट्रेस नंदा और आशा पारेख के लुक से इन्सपायर्ड नजर आईं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Cannes 2018: 70's के लुक में दिखीं कंगना रनोट, आज करेंगी कान के रेड कारपेट पर डेब्यू

कान फिल्म फेस्टिवल 2018: रेट्रो लुक में कंगना रनोट ने किया डेब्यू

खास बातें

  1. 71वें कान फिल्म फेस्टिवल में बॉलीवुड स्टार्स का जलवा
  2. कंगना रनोट ने रेट्रो स्टाइल में किया Cannes डेब्यू
  3. कंगना पर खूब जचीं सब्यासाची की साड़ी
नई दिल्ली: 71वें कान फिल्म फेस्टिवल (Cannes Film Festival) की रंगारंग शुरुआत हो चुकी है. 8 से 19 मई के बीच आयोजित इस इवेंट में कंगना रनोट अपने जलवे बिखेरने को तैयार हैं. Cannes में डेब्यू कर रहीं कंगना रनोट ने ग्लैमरस अवतार में एंट्री की. कंगना यहां 70's की एक्ट्रेस नंदा और आशा पारेख के लुक से इन्सपायर्ड नजर आईं. कान फिल्म फेस्टिवल की पहली अपीयरेंस के लिए कंगना ने डिजाइनर सब्यासाची को चुना. डिजाइनर ने इसे ब्रांड के प्रसिद्ध 'आकाश-तारा' साड़ी के अल्ट्रा-ग्लैमरस स्वरूप बताया. ब्लैक साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रहीं कंगना ने हाथ में काले रंग का सब्यसाची निर्मित 'बटुआ' लिया हुआ था और गले में 'तीनमानिया' हार पहना हुआ था. कंगना पर यह रेट्रो लुक खूब जच रहा था.

नवाजुद्दीन ने Cannes जाने से पहले लिखा इमोशनल मैसेज, 'अलविदा दोस्त, इस बार तुम्हारे बिना जाना पड़ेगा'
 
'क्वीन' की अभिनेत्री पहली बार कान्स समारोह में पहुंची हैं. वह ग्रे गूज का प्रतिनिधित्व कर रही हैं, जो अपने वैश्विक मंच वीवे ली सिनेमा के माध्यम से सिनेमाई उत्कृष्टता का जश्न मना रहा है. यह ब्रांड कान्स में वार्षिक आधिकारिक उत्सव पार्टनर रहा है और इस साल कान्स फिल्म समारोह में भारतीय सिनेमा का प्रतिनिधित्व करने के लिए ब्रांड ने कंगाना चुना.

Cannes 2018: पहली बार कान में शिरकत करेंगे मनीष मल्होत्रा

कंगना रनोट ने कान में इंडियन पवेलियन के उद्धाटन के बाद प्रसून जोशी के साथ अहम सत्र में भाग लिया. इस दौरान वे ब्‍लैक साड़ी में बेहद खूबसूरत नजर आईं. प्रसून जोशी के साथ कंगना ने भारतीय पवेलियन में बॉलीवुड फिल्‍मों पर बात की. इस दौरान कंगना की अपकमिंग फिल्‍म 'मणिकर्णिका' का भी जिक्र हुआ. कंगना इस फिल्‍म में रानी लक्ष्‍मीबाई के किरदार में होंगी.
 
 

A post shared by FullyFilmy (@fullyfilmy_) on


बता दें, कान फिल्म फेस्टिवल के तीन दिवसीय प्रोग्राम का हिस्सा बनीं कंगना आज (10 मई) रेड कारपेट पर एंट्री करेंगी. कंगना के अलावा दीपिका पादुकोण फ्रेंच रिवेरा पहुंच चुकी हैं. 10-11 मई को एक्ट्रेस रेड कारपेट पर एंट्री करेंगी.
 
कंगना रनौत ने चॉकलेट खाते हुए किया कुछ ऐसा, बार-बार देखा जा रहा है Video

टिप्पणियां
ऐश्वर्या राय बच्चन 17वीं बार कान में शिरकत करेंगी. एक्ट्रेस 12 से 13 मई के बीच नजर आएंगी. वहीं, हाल ही में आनंद आहूजा के साथ शादी के बंधन में बंधी सोनम कपूर 14 और 15 मई को कान के रेड कारपेट पर उतरेंगी. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
(इनपुट: IANS से भी)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement