CBSE Board Exams 2018: ऋतिक 'सर' ने स्टुडेंट्स को दिया मंत्र, बोले- समझौता न करें

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन ने सीबीएसई बोर्ड एग्जाम्स के लिए छात्रों को शुभकामनाएं दी हैं और यह मंत्र भी दिया है.

CBSE Board Exams 2018: ऋतिक 'सर' ने स्टुडेंट्स को दिया मंत्र, बोले- समझौता न करें

CBSE Board Exams 2018: ऋतिक रोशन ने छात्रों को कहा 'गुड लक'

खास बातें

  • बोर्ड एग्जाम के लिए छात्रों को दिया मंत्र
  • 'सुपर 30' में बने हैं टीचर
  • विकास बहल हैं फिल्म के डायरेक्टर
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन ने सीबीएसई बोर्ड एग्जाम्स के लिए छात्रों को शुभकामनाएं दी हैं. ऋतिक रोशन ने अपने ट्विटर एकाउंट पर छात्रों को कामयाबी का मंत्र दिया है और एग्जाम्स को बहुत ही धैर्य के साथ करने के लिए कहा है. ऋतिक रोशन ने ट्वीट किया है, "सीबीएसई एग्जाम दे रहे सभी छात्रों को गुडलक! यह जानकर बहुत खुशी हुई कि बोर्ड ने इस साल से छात्रों को लैपटॉप साथ ले जाने की मंजूरी दे दी है. टीचर का रोल निभा रहा हूं लेकिन मैं भूला नहीं हूं कि एक छात्र के नाते मैं कितना नर्वस था. शांत रहें और अपनी नींद से समझौता न करें! ईश्वर आपका साथ दे! "

 


'भाभीजी घर पर हैं!' के विभूति नारायण का छलका दर्द, बोले- अब वो बात नहीं रही...

'सुपर 30' की शूटिंग कर रहे  ऋतिक रोशन का यह संदेश काफी मायने रखता है क्योंकि वे फिल्म में एक टीचर का ही रोल अदा कर रहे हैं. आनंद कुमार पर आधारित बायोपिक में ऋतिक गणित के शिक्षक आनंद का किरदार निभा रहे हैं, जो हर साल आर्थिक रूप से कमजोर और प्रतिभाशाली 30  छात्रों को भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान (आईआईटी) की प्रवेश परीक्षा की तैयारी कराते हैं. रिलायंस एंटरटेनमेंट और फैंटम फिल्म्स की 'सुपर 30'को विकास बहल डायरेक्ट कर रहे हैं, और फिल्म इस साल नवंबर में रिलीज होगी. 

85 साल की उम्र में अजय देवगन के साथ डेब्यू कर रही हैं ये एक्ट्रेस, इनके अंदाज का हर कोई हुआ फैन

फिल्म की शूटिंग जोर-शोर से चल रही है, और ऋतिक रोशन इसमें एकदम नए लुक में नजर आएंगे. विकास बहल इससे पहले कंगना रनोट के साथ 'क्वीन' जैसी सुपरहिट फिल्म भी बना चुके हैं.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com