आमिर खान को इस शख्स ने बॉलीवुड में किया था लॉन्च, फैमिली के साथ ऐसे मनाया बर्थडे... देखें Photos

बॉलीवुड के परफेक्शनिस्ट एक्टर कहे जाने वाले आमिर खान परिवार सहित छुट्टियां मना रहे हैं.

आमिर खान को इस शख्स ने बॉलीवुड में किया था लॉन्च, फैमिली के साथ ऐसे मनाया बर्थडे... देखें Photos

बेटे आजाद और पत्नी किरण राव के साथ फिल्म स्टार आमिर खान

खास बातें

  • आमिर ने मंसूर का मनाया बर्थडे
  • सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीरें
  • आखिर कौन हैं मंसूर खान
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के परफेक्शनिस्ट एक्टर कहे जाने वाले आमिर खान परिवार सहित छुट्टियां मना रहे हैं. 52 साल का यह एक्टर पत्नी किरण राव और बेटे के साथ तमिलनाडु के कूनूर हिल स्टेशन में अपना क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं. आमिर का बेटा आजाद अब 6 साल के हो गया है. आमिर खान ने यहां अपने कजिन व डायरेक्टर मंसूर खान का 60वां जन्मदिया मनाया. आमिर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर कुछ फोटो शेयर करते हुए यह बताया कि 'हम मंसूर का 60वां जन्मदिन मना रहे हैं.' आमिर ने अपने इंस्टाग्राम पर भी 9 फोटो के साथ एक कोलाज फोटो शेयर किया है.

आमिर खान को फिल्म स्टूडियो में बेटी इरा ने यूं दिया सरप्राइज, वीडियो हुआ वायरल


आपको मालूम हो कि मंसूर खान आमिर के कजिन भाई हैं. मंसूर ने आमिर खान को लेकर शुरूआत में 'कयामत से कयामत तक', 'जो जीता वही सिकंदर', 'अकेले हम अकेले तुम' जैसी कई फिल्में भी डायरेक्ट की हैं, जिसमें वह लीड एक्टर के तौर पर दिखाई दिये थे. आमिर खान को बॉलीवुड में लॉन्च करने के लिए भी मंसूर खान को क्रेडिट जाता है.
भले ही साल 1973 में आमिर खान ने 'यादों की बारात' से डेब्यू किया हो, लेकिन उन्हें 'कयामत से कयामत तक' से पहचान मिली. इस फिल्म को मंसूर खान के पिता व आमिर के अंकल नासिर हुसैन ने प्रोड्यूस की थी. इतना ही नहीं, 'कयामत से कयामत तक' के राइटर भी नासिर हुसैन थे.

आमिर खान ने मुंबई दंगों के दौरान सुनील दत्त के साथ सड़क पर गुजारी थी रात, पढ़ें पूरी दास्तां

आमिर जब भी हॉलीडे ट्रिप पर होते हैं तो अपनी फैमिली के साथ फोटो जरूर शेयर करते हैं. पिछले साल परिवार सहित रोम घूमने गए आमिर खान ने अपनी पत्नी किरण राव और बेटे आजाद के साथ फोटो शेयर की थी. शेयर की गई तस्वीर में आमिर ने सेल्फी तस्वीरें ट्वीट की थी. बता दें कि आमिर खान की अब अगली आने वाली फिल्म 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान' होगी. जिसमें महानायक अमिताभ बच्चन भी होंगे. पहली बार ऐसा होगा, जब दोनों एक साथ स्क्रीन शेयर कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: आमिर खान ने साझा किया फिल्म 'कयामत से कयामत तक' का अनुभव

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...