NDTV Khabar

रणबीर कपूर और माहिरा खान के वायरल फोटो पर ऋषि कपूर बोले, 'मेरा कोई लेना देना नहीं...'

ऋषि कपूर ने कहा, 'इस तस्वीर के आधार पर कुछ और कैसे कहा जा सकता है. हो सकता है कि वो उनसे मिलने सिर्फ बाहर तक गया हो.'

1.9K Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
रणबीर कपूर और माहिरा खान के वायरल फोटो पर ऋषि कपूर बोले, 'मेरा कोई लेना देना नहीं...'

न्‍यूयॉर्क में यूं नजर आए रणबीर कपूर और माहिरा खान.

नई दिल्‍ली: शुक्रवार को इंटरनेट पर बॉलीवुड स्‍टार रणबीर कपूर और पाकिस्‍तानी एक्‍ट्रेस माहिरा खान की फोटो वायरल हो गई. इस फोटो में रणवीर और माहिरा दोनों स्‍मोकिंग करते नजर आ रहे हैं. शॉर्ट वाइट ड्रेस में नजर आने वाली माहिरा को अपनी इस फोटो के लिए काफी ट्रोल किया जा रहा है. इन दोनों का यह फोटो न्‍यूयॉर्क के एक होटल के बाहर का है और ऐसे में यह कयास लगाए जा रहे हैं कि यह दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और यहां क्‍वालिटी टाइम स्‍पैंड कर रहे हैं. अब रणबीर और माहिरा के इस वायरल होते फोटो पर कई सेलेब्रिटीज उनके बचाव में उतरे हैं. रणबीर कपूर के पिता ऋषि कपूर का कहना है कि  अगर वह साथ में दिखे हैं तो इसका मतलब यह जरूरी नहीं कि उनके बीच कुछ हो.
 
 

i can't believe that .. Ranbir and mahira in NYC .. in secret meeting .. i hate you ranbir لا لحد هنا و كفايه يا رانبير اتجرحت بما فيه الكفايه رانبير و ماهيرا و صوره ليهم في نيويورك في لقاء سري حسبي الله ونعم الوكيل تاخد حاجه تعمل تاج فولو للصفحه و ادعمنا repost=tag Follow @ranbirkapoorfanclup #ranbirkapoor #mahirakhan #ranbirdeepika #ranveersingh #aishwaryarai #mawrahocane #deepikapadukone #katrinakaif #anushkasharma #kareenakapoor #salmankhan #shahrukhkhan #rishikapoor #shraddhakapoor #varundhawan #bollywoodstyle #kapoor #bollywood #mumbai #india #رانبير_كابور #كاترينا_كيف #ديبيكا_بادكون #انوشكا_شارما #سلمان_خان #شاروخان #كارينا_كابور #بريانكا_تشوبرا #ايشواريا_راي #بوليوود @neetu54 @riddhimakapoorsahniofficial @mahirahkhan

A post shared by Ranbir kapoor Fan Club (@ranbirkapoorfanclup) on


ऋषि कपूर ने हिंदुस्‍तान टाइम्‍स से बात करते हुए कहा, 'मैंने इन तस्वीरों को देखा है और उससे मेरा कोई लेना देना नहीं है, मुझे आप लोग इससे दूर रखें और जो लोग उस तस्वीर में हैं उनसे सवाल करें.' ऋषि कपूर ने कहा, 'इस तस्वीर के आधार पर कुछ और कैसे कहा जा सकता है. हो सकता है कि वो उनसे मिलने सिर्फ बाहर तक गया हो. वो जरूर ही किसी रेस्टोरेंट या फिर ऐसी जगह होंगे जहां वो दोनों स्मोक नहीं कर सकते इसलिए बाहर जाकर स्मोक कर रहे हैं. यूएस में बहुत ही कड़े नियम हैं और वहां पर आप सावर्जनिक जगहों पर धूम्रपान नहीं कर सकते. इससे ज्यादा मैं कुछ नहीं कह सकता क्योंकि इसके बारे में मैं कुछ और नहीं जानता.'

यह भी पढ़ें: रणबीर कपूर और पाकिस्‍तानी एक्‍ट्रेस माहिरा खान का यह साथ इंटरनेट पर हुआ Viral
 
जबकि पाकिस्‍तानी एक्‍टर अली जफर ने माहिरा का बचाव करते हुए अपने इंस्टाग्राम पेज पर पोस्ट शेयर की है. इस पोस्‍ट में उन्होंने लिखा है कि, हम लोगों को क्या हो गया है? क्या हमने सारी संवेदनशीलता खो दी है? क्या हमें सिर्फ गॉसिप करने से मतलब है? पुरुषों की तरह ही हर महिला को अपनी जिंदगी अपनी पसंद से जीने का हक है.' बता दें कि, अली ने माहिरा ख़ान को इस पोस्ट में टैग भी किया है.

यह भी पढ़ें: रणबीर कपूर और माहिरा खान का बैकस्टेज फन, इंटरनेट पर वायरल हो रहा है वीडियो
 
 

@mahirahkhan

A post shared by Ali Zafar (@ali_zafar) on



 बता दें कि पाकिस्‍तानी एक्‍ट्रेस माहिरा खान इसी साल शुरुआत में रिलीज हुई शाहरुख खान की फिल्‍म 'रईस' में उनकी हीरोइन बनी नजर आई थीं.

VIDEO: फिल्‍म रिव्‍यू: 'हसीना पारकर' की कहानी है कमजोर

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement