NDTV Khabar

फिरोज खान ने दिया था पहला चांस, तीन बच्चों की मम्मी फिर दिखाएंगी जलवा...

सेलिना जेटली (Celina Jaitly) एक बार फिर बॉलीवुड में वापसी करने को लेकर एक्साइटेड हैं. सात साल के बाद सेलिना, राम कमल मुखर्जी की हिंदी फिल्म 'ए ट्रिब्यूट टू रितुपर्णो घोष : सीजंस ग्रीटिंग्स' में नजर आएंगी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
फिरोज खान ने दिया था पहला चांस, तीन बच्चों की मम्मी फिर दिखाएंगी जलवा...

सात साल बाद कमबैक कर रहीं सेलिना जेटली (Celina Jaitly)

नई दिल्ली:

दिवंगत अभिनेता फिरोज खान (Feroz Khan) की फिल्म 'जानशीन' से साल 2003 में डेब्यू करने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस सेलिना जेटली (Celina Jaitly) ने 'नो एंट्री', 'सिलसिले' जैसी कई फिल्मों में काम किया. 2011 में उन्होंने पीटर हाग से शादी रचाई और फिलहाल ग्लैमर की दुनिया से दूर अपने तीन बच्चों की परवरिश में बिजी हैं. तकरीबन 7 सालों से बॉलीवुड से दूर एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म इंडस्ट्री में कमबैक करने जा रही हैं. 

बिग बी के नाती के साथ दिखीं शाहरुख खान की बेटी, आर्यन-नव्या के बाद सुर्खियों में सुहाना-अगस्त्य की दोस्ती...

एक्ट्रेस और एलजीबीटी कार्यकर्ता सेलिना जेटली एक बार फिर बॉलीवुड फिल्मों में वापसी करने को लेकर एक्साइटेड हैं. सात साल के बाद सेलिना, राम कमल मुखर्जी की हिंदी फिल्म 'ए ट्रिब्यूट टू रितुपर्णो घोष : सीजंस ग्रीटिंग्स' में नजर आएंगी. यह फिल्म मां-बेटी के रिश्ते पर आधारित होगी जिसमें सेलिना बेटी के रोल में दिखाई देंगी. सेलिना के साथ मां के रोल में मशहूर एक्ट्रेस लिलेट दुबे नजर आएंगी. फिल्म में अजहर खान मुख्य भूमिका में होंगे. यह उनकी पहली फिल्म है. 


खेसारी लाल यादव को फैन ने खुश होकर दिया 20 का नोट, सुपरस्टार का कुछ ऐसा हुआ हाल- देखें Video
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Celina Jaitly (@celinajaitlyofficial) on

कमबैक के बारे में सेलिना ने कहा, "मैं राम कमल की फिल्म 'सीजंस ग्रीटिंग्स' का हिस्सा बनकर बेहद खुश हूं, क्योंकि मैंने हमेशा उन्हें एक रचनात्मक व्यक्ति माना है और जब उन्होंने मुझे दुबई में यह कहानी सुनाई, तो मेरे पेट में गोले से उठे."

सलमान खान की 'वॉन्टेड' गर्ल हैं 5 साल के बेटे की मम्मी, बदला हुआ लुक देखकर कहेंगे Wow

उन्होंने कहा, "मुझे पता था कि यह फिल्म मेरे वक्त के हिसाब से ठीक है. शादी और मां बनने के बाद, मैं एक ऐसे ही विषय की तलाश में थी, जो मुझे उत्साहित करे. इस तथ्य को ध्यान में रखते हुए कि मैं पिछले 18 वर्षों से एलजीटीबीक्यूआईए आंदोलन (समलैंगिक अधिकार आंदोलन) से जुड़ी हूं और रितुदा (रितुपर्णो घोष) हम सबकी प्रेरणा रहे हैं, आखिरकार मैं ऐसी फिल्म में अभिनय करूंगी, जो इसी मुद्दे से संबंधित है."

सपना चौधरी ने घूंघट की आड़ पर लगाए ऐसे ठुमके, झूम उठे देखने वाले; Video Viral

बता दें, सेलिना जेटली पिछले साल अपनी प्रेग्नेंसी की वजह से चर्चाओ में आई थीं. सेलिना जेटली के जुड़वां बच्चों का जन्म पिछले साल 10 सितंबर को हुआ था. लेकिन इनमें से एक बच्चा ज्यादा दिनों तक जीवित नहीं रह सका.
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Celina Jaitly (@celinajaitlyofficial) on

कैंसर का इलाज करवा रहे इरफान खान के फैन्स के लिए खुशखबरी, हुआ ये खुलासा
टिप्पणियां

गौरतलब है कि, सेलिना जेटली ने साल 2001 में 'मिस इंडिया' का खिताब जीता और वह 2001 में हुई 'मिस यूनिवर्स' प्रतियोगिता में चौथे स्‍थान पर रही थीं. सेलिना ने साल 2003 में आई फिल्‍म 'जानशीन' से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी. इसके अलावा वह 'नो एंट्री', 'गोलमाल', 'टॉम डिक एंड हैरी' जैसी फिल्‍मों में नजर आ चुकी हैं. उन्‍होंने साल 2011 में बिजनेसमैन पीटर हाग से शादी कर ली थी. मार्च 2012 में उनके जुड़वां बेटों विराज और विंस्टन का जन्म हुआ, जो अब 6 साल के हो चुके हैं. सितंबर, 2018 में उनके तीसरे बेटे आर्थर हाग जेटली का जन्म हुआ था. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement