NDTV Khabar

चंबल के बीहड़ों में इस एक्टर के साथ घूम रही भूमि पेडनेकर, कुछ ऐसा करने की है तैयारी

सुशांत और भूमि की अगली फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है. ‘इश्किया’, ‘डेड़ इश्किया’ और ‘उड़ता पंजाब’ जैसी फिल्में बनाने वाले डायरेक्टर अभिषेक चौबे इसे डायरेक्ट कर रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
चंबल के बीहड़ों में इस एक्टर के साथ घूम रही भूमि पेडनेकर, कुछ ऐसा करने की है तैयारी

चंबल में भूमि पेडनेकर

खास बातें

  1. भूमि की टॉयलेट... सुपरहिट रही थी
  2. चंबल में कर रही हैं शूट
  3. सुशांत सिंह हैं साथ
नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत और भूमि पेडनेकर की अगली फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है. ‘इश्किया’, ‘डेड़ इश्किया’ और ‘उड़ता पंजाब’ जैसी फिल्में बनाने वाले डायरेक्टर अभिषेक चौबे इसे डायरेक्ट कर रहे हैं, और फिल्म चंबल आधारित है. इसलिए इसकी पूरी शूटिंग चंबल में होगी. जिसके लिए इसकी पूरी टीम चंबल पहुंच चुकी है. सुशांत और भूमि दोनों ने ही अपने सोशल मीडिया एकाउंट्स पर फिल्म की शूटिंग शुरू होने की जानकारी दे दी है, चंबल के बीहड़ों की तस्वीरें भी भेजी हैं, जहां अगले कुछ दिन उन्हें फिल्म की शूटिंग को अंजाम देना है.

ऑक्सफोर्ड से की थी पढ़ाई लेकिन बन गई डॉन की गर्लफ्रेंड, एक्ट्रेस मोनिका बेदी अब जीती हैं ऐसी लाइफ

 
 

A post shared by Bhumi Pednekar (@psbhumi) on



सलमान-ऐश्वर्या की तरह अब सनी लियोन का भी मैडम तुसाद में लगेगा मोम का पुतला

भूमि पेडनेकर ने ट्वीट किया हैः और हमने शुरुआत कर दी है. वाकई काफी खास एहसास हो रहा है. चंबल, अभिषेक चौबे, रॉनी स्क्रूवाला, मनोज वाजपेयी, सुशांत सिंह राजपूत और रणवीर शौरी समेत पूरी टीम के साथ काम करने को लेकर काफी उत्साहित हूं. आओ इसे करते हैं.

VIDEO: क्यूट 'तैमूर' ने की शैतानी तो.. मम्मी करीना हुईं परेशान, हैंडल करना हुआ मुश्किल
 

शराब की एक बोतल के लिए कहानी लिख देते थे मंटो, आज बॉलीवुड है उन पर फिदा

दूसरी ओर, सुशांत सिंह राजपूत ने भी कुछ इसी तरह अपनी भावनाओं का इजहार किया है. सुशांत ने ट्वीट किया हैः बहुत ही एक्साइटेड हूं! मेरे पसंदीदा डायरेक्टरों में से एक अभिषेक चौबे के साथ करने को लेकर. फिल्म की शूटिंग आज से चंबल में शुरू हो रही है.

Video: भूमि पेडनेकर से खास मुलाकात



टिप्पणियां
फिल्म की कहानी 1970 के दशक की है. जब चंबल के बीहड़ों मे दुर्दांत डाकुओं का साम्राज्य हुआ करता था. भूमि वैसे भी अभी तक छोटे राज्यों के कैरेक्टर्स पर आधारित वाली फिल्में ही करती आई हैं. ‘टॉयलेटः एक प्रेम कथा’ में वे मथुरा की लड़की बनी थीं तो अपनी पहली ही फिल्म ‘दम लगा के हईशा’ में वे हरिद्वार की सुशील कन्या के रोल में थीं. इस बार वे चंबल पहुंच गई हैं, देखना है कि वे इस बार किस तरह का रुख अपनाती हैं.

   ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement