चंदन रॉय सान्याल ने Forbidden Love: Rules Of The Game को लेकर दिया इंटरव्यू, बोले- प्यार बड़ी है अतरंगी...

'रूल्स ऑफ द गेम (Rules Of Game)' 24 सितंबर को रिलीज होने वाली हैं. इसको लेकर हाल ही में एक्टर चंदन रॉय सान्याल (Chandan Roy Sanyal) ने एनडीटीवी से खास बातचीत की.

चंदन रॉय सान्याल ने Forbidden Love: Rules Of The Game को लेकर दिया इंटरव्यू, बोले- प्यार बड़ी है अतरंगी...

चंदन रॉय सान्याल (Chandan Roy Sanyal) ने एनडीटीवी को दिया इंटरव्यू

खास बातें

  • चंदन रॉय सान्याल ने दिया इंटरव्यू
  • 'रूल्स ऑफ गेम' को लेकर एनडीटीवी से की खास बताचीत
  • 'रूल्स ऑफ गेम' को लेकर एनडीटीवी से की खास बताचीत
नई दिल्ली:

 जी5 पर चार बड़े नेशनल अवार्ड विनिंग डायरेक्टर्स अपनी फिल्मों से सबका मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं. 'फॉरबिडन लव (Forbidden Love)' की दो फिल्में 'रूल्स ऑफ द गेम (Rules Of The Game)' और 'डायग्नोसिस ऑफ लव' 24 सितंबर को रिलीज होने वाली हैं. 'दोनों ही फिल्मों को लेकर फैन्स में काफी एक्साइटमेंट है. रूल्स ऑफ द गेम', एक ऐसे शादीशुदा जोड़े की कहानी है, जो अपनी जिंदगी में एक्साइटमेंट लाने के लिए एक रोल प्ले करना शुरू कर देते हैं. हालांकि, इस खेल में दोनों की जिंदगी सुलझती चली जाती है .रूल्स ऑफ द गेम' में एक्ट्रेस अहाना कुमरा (Aahana Kumra) और चंदन रॉय सान्याल (Chandan Roy Sanyal) मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. हाल ही में फिल्म को लेकर चंदन ने एनडीटीवी से खास बातचीत की. इस दौरान उन्होंने फिल्म में अपने एक्सपीरियंस को लेकर कई बातें साझा कीं. 

चंदन रॉय सान्याल (Chandan Roy Sanyal) ने 'रूल्स ऑफ द गेम (Rules Of The Game)' में काम करने का एक्सपीरियंस साझा करते हुए बताया, "फिल्म के निर्देशक अनिरुद्ध रॉय चौधरी, वह मेरे काफी पसंदीदा हैं. मैं उनके साथ एक बंगला फिल्म कर चुका हूं. मेरा उनके साथ एक बहुत पुराना याराना है. वह कभी भी मुझे बोलते हैं कि तुम्हें ये करना है, तो मैं तैयार हो जाता हूं. अहाना के साथ मैंने कभी काम नहीं किया था. वह बहुत बेहतरीन एक्ट्रेस हैं. यह फिल्म मॉर्डन डे लव पर आधारित है. जब आप अच्छे लोगों के साथ काम करते हैं, तो आपको पता नहीं चलता कि कब शूट शुरू हो जाता है. बड़ा मजा आया मैं दोबारा इनके साथ काम करना चाहूंगा."  

वहीं, जब एक्टर चंदन रॉय सान्याल (Chandan Roy Sanyal) से पूछा गया, 'अकसर शादियों के कुछ सालों के बाद वो रोमांस नहीं बचता, तो इसको लेकर आपकी क्या राय है?' इस पर एक्टर बोले, "प्यार जो चीज है, यह बड़ा ही अतरंगी सवाल है, कुछ लोग तो प्यार का दम भरते हैं कि 2 महीने में प्यार हुआ, तीसरे महीने में शादी कर ली और चौथे महीने में अलग हो गए. मुझे लगता है कि प्यार के ढ़ोल दूर से ही सुहाने लगते हैं. अगर शादी में दोस्ती कायम होती है, तो वह शादी सफल रहती है."

अहाना (Aahana Kumra) के साथ शूटिंग के दौरान अपनी बॉन्डिंग को लेकर चंदन (Chandan Roy Sanyal) ने कहा, "अहाना के साथ मेरी बॉन्डिंग काफी अच्छी थी. वह टॉम बॉय टाइप की लड़की है. वह पूरी तरह से बिंदास हैं, वह काफी एनर्जेटिक हैं और किरदार में रहती हैं. जो हम करिदार कर रहे हैं, उससे बिल्कुल ही विपरीत हैं हम दोनों. हम सेट पर काफी हंसी-मजाक करते थे. अहाना के साथ मैं फिर से काम करना चाहूंगा."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com