'शादी की सालगिरह' पर राजीव सेन ने इस खास अंदाज में देखा अपनी दुल्हनिया का चेहरा, VIDEO हुआ वायरल

सुष्‍म‍िता सेन (Susmita Sen) के भाई राजीव सेन (Rajeev Sen) और उनकी पत्‍नी चारु असोपा (Chaaru Asopa) शादी की सालगिरह खास अंदाज में सेलिब्रेट किया.

'शादी की सालगिरह' पर राजीव सेन ने इस खास अंदाज में देखा अपनी दुल्हनिया का चेहरा, VIDEO हुआ वायरल

चारु असोपा- राजीव सेन का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

सुष्‍म‍िता सेन (Susmita Sen) के भाई राजीव सेन (Rajeev Sen) और उनकी पत्‍नी चारु असोपा (Chaaru Asopa) की जिंदगी में मच रहे तूफान आखिरकार शांत हो गया है और अब दोनों एक बार फिर से एक हो गए है और उन्होंने अपनी शादी की सालगिरह खास अंदाज में सेलिब्रेट किया है. इस खास मौके पर दोनों ने व्हाइट कलर का ड्रेस पहना हुआ था. राजीव सेन की बात करें तो उन्होंने व्हाइट कलर का कोर्ट पैंट पहना था वहीं चारू असोपा व्हाइट कलर की गाउन में बेहद खूबसूरत लग रहीं थीं. राजीव और चारु दोनों ने ही अपने इंस्‍टाग्राम पर फोटो और वीडियो शेयर की हैं और लिखा है कि दोनों अब साथ हैं और पहले से ज्‍यादा मजबूत रिश्‍ते के साथ. लेकिन इस वीडियो में सबसे खूबसूरत पल वह था जब राजीव अपनी दुल्हनिया चारू असोपा का चेहरा देखते हैं. और फिर दोनों प्यार से गले लगते हैं. सिर्फ इतना ही नहीं दोनों साथ में प्रेयर करते हैं और फिर केक काटकर एक दूसरे को खिलाते हैं.

A post shared by Charu Asopa Sen (@asopacharu) on

चारू और राजीव की इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है सिर्फ इतना नहीं लोग इस पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. बता दें कि इस वीडियो को अब तक 1 लाख से भी अधिक बार देखा जा चुका है. साथ ही साथ इस पर हजार से ज्यादा कमेंट आ चुके हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि राजीव और चारु ने 7 जून 2019 को गोवा में शादी की थी. जिसके बाद दोनों की फोटो ने सोशल मीडिया पर काफी धमाल भी मचाया था. सिर्फ इतना ही नहीं दोनों की फोटो को कई बार ट्रोलर का भी सामना करना पड़ा था.