NDTV Khabar

'कॉफी में थूका और अंगुली काटने की दी थी धमकी', वजह जानकर गुस्से से हो जाएंगे लाल

न्यूयॉर्क स्थित अपने रेस्तरां के लिए 'मिशेलिन स्टार' जीत चुके शेफ विकास खन्ना को ऐसे समय का भी सामना करना पड़ा था, जब लोग उनके बोलने के लहजे का मजाक उड़ाया करते थे.

142 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
'कॉफी में थूका और अंगुली काटने की दी थी धमकी', वजह जानकर गुस्से से हो जाएंगे लाल

खास बातें

  1. शेफ विकास खन्ना ने खोले अपने राज
  2. 'हॉटेस्ट शेफ ऑफ अमेरिका' के लिए नामित हो चुके हैं
  3. जीत चुके हैं 'मिशेलिन स्टार'
नई दिल्ली: पीपुल पत्रिका द्वारा 'हॉटेस्ट शेफ ऑफ अमेरिका' के लिए नामित हो चुके और न्यूयॉर्क स्थित अपने रेस्तरां के लिए 'मिशेलिन स्टार' जीत चुके शेफ विकास खन्ना को ऐसे समय का भी सामना करना पड़ा था, जब लोग उनके बोलने के लहजे का मजाक उड़ाया करते थे और महज उनकी राष्ट्रीयता के कारण उन्हें उनकी उंगलियां काट देने की धमकी देते थे. स्टार प्लस चैनल की ओर से एक बयान में कहा गया कि मशहूर शेफ ने टीवी शो 'टेड टॉक्स इंडिया नई सोच' के एक एपिसोड में अपने संघर्ष के दिनों को याद किया. 

यूएस CEOs के लिए पीएम मोदी का 'खास' मेन्यू : संदलवुड सेफ्रॉन शरबत और ठंडाई चिकन

सेलेब्रिटी शेफ खन्ना ने कहा, 2001 में जहां मैं काम किया करता था, उस होटल का मालिक मुझे हर तरीके से नीचा दिखाया करता था और कहता था कि मैं किसी काम के काबिल नहीं हूं. हमेशा वह मुझे डराता, अपमानित करता और मेरे बोलने के लहजे का मजाक उड़ाता. 

भारतीय पीएम मोदी 40 खरब डॉलर के शाही भोज का स्वाद लेंगे

उन्होंने एक घटना को याद करते हुए कहा, एक दिन बस मजे के लिए उसने मेरी कॉफी में थूक दिया और हर कोई मुझ पर हंसने लगा. कुछ दिनों के बाद, उसने गहरे नशे की हालत में मेरी उंगलियों को काटने के लिए एक बड़ा चाकू उठा लिया. उसी दिन मैं उस जगह से भाग गया और मुझे अहसास हुआ कि मेरा संघर्ष इतना आसान नहीं होने वाला है. एपिसोड का प्रसारण रविवार को होगा.

टिप्पणियां
VIDEO: बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर से खास बातचीत

(इनपुट आईएएनएस से)

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement