Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

'चेहरे' को लेकर आनंद पंडित का खुलासा, कहा- सेट पर डायलॉग याद करके आते थे इमरान हाशमी

'चेहरे (Chehre)' फिल्म के जरिए आनंद पंडित (Anand Pandit) दर्शकों के सामने एक दमदार थ्रिलर और सस्पेंस से भरपूर स्टोरी प्रस्तुत करने वाले हैं.

'चेहरे' को लेकर आनंद पंडित का खुलासा, कहा- सेट पर डायलॉग याद करके आते थे इमरान हाशमी

'चेहरे' (Chehre) के लिए अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का लुक

खास बातें

  • 'चेहरे' में अमिताभ और इमरान साथ आएंगे नजर
  • फिल्म में दिखेगी दोनों की जबरदस्त केमेस्ट्री
  • 21 फरवरी, 2020 को 'चेहरे' होगी रिलीज
नई दिल्ली:

बॉलीवुड प्रोड्यूसर आनंद पंडित (Anand Pandit) जल्द ही फिल्म 'चेहरे (Chehre)' के जरिए बॉलीवुड में नई कहानी पेश करने वाले हैं. उनकी इस फिल्म में बॉलीवुड के दो अलग-अलग दिग्गज नजर आने वाले हैं, जिनमें से एक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) हैं तो दूसरे इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) हैं. इस फिल्म के जरिए आनंद पंडित (Anand Pandit) दर्शकों के सामने एक दमदार थ्रिलर और सस्पेंस से भरपूर स्टोरी प्रस्तुत करेंगे, जिसमें बिग बी वकील के किरदार में और इमरान हाशमी बिजनेस मैन की भूमिका में नजर आएंगे. अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर आनंद पंडित (Anand Pandit) ने एनडीटीवी से बातचीत की, जिसमें उन्होंने फिल्म की शूटिंग और बॉलीवुड कलाकारों के व्यवहार के बारे में बताया. 

नोरा फतेही ने 'साकी-साकी' पर डांस कर फैन्स से पूछा- मेरी पैंट का कलर बता सकते हो...देखें Video

फिल्म की कास्टिंग पर बात करते हुए आनंद पंडित  (Anand Pandit) ने बताया कि इमरान हाशमी ने इस फिल्म से पहले कभी बच्चन साहब के साथ स्क्रीन शेयर नहीं की थी, ऐसे में वह अमिताभ बच्चन के साथ काम करने को लेकर काफी एक्साइटेड थे. इनके अलावा खुद बिग बी भी फिल्म में नए आर्टिस्ट के साथ काम करने के लिए बहुत उत्साहित थे. इतना ही नहीं, इस फिल्म के रोल में इमरान हाशमी काफी फिट बैठे हैं.

मिस्ट्री गर्ल के साथ नजर आए आर्यन खान, इंटरनेट पर वायरल हुई Photo

फिल्म की शूटिंग के बारे में बताते हुए आनंद पंडित (Anand Pandit) ने कहा, 'शूटिंग के सेट पर पहुंचने से पहले इमरान हाशमी अपने सारे डायलॉग याद करके आते थे. वहीं, अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) भी समय के काफी पाबंद हैं और शूटिंग के दौरान भी चीजों को लेकर बिल्कुल परफेक्ट हैं. इसके साथ ही वह शूटिंग के समय अपने किरदार में पूरी तरह से खो जाते हैं. इनमें सबसे खास बात तो यह है कि शूटिंग के लास्ट डे अमिताभ बच्चन ने 14 मिनट का एक मोनोलोग एक ही टेक में दिया था, जो शूटिंग का सबसे हाइलाइट पार्ट रहा है."

धर्मेंद्र के बाद तैमूर अली खान भी पहुंचे फार्म हाउस, बकरियों को खिलाया चारा- देखें Cute Video

'चेहरे' के प्रोड्यूसर आनंद पंडित ने अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी की बॉन्डिंग की भी बातें कीं. उन्होंने बताया कि शूटिंग के दौरान दोनों की केमेस्ट्री बहुत लाजवाब रही है. इनके अलावा फिल्म में अन्नू कपूर, कृति खरबंदा, रघुबीर यादव और रिया चक्रवर्ती जैसे कलाकार भी नजर आएंगे और शूटिंग के दौरान यह सभी सेट पर एक परिवार की तरह रहते थे. और तो और इनकी जबरदस्त बॉन्डिंग की वजह से ही हम 'चेहरे' की शूटिंग चार दिन पहले खत्म कर पाए हैं. 

खेसारी लाल यादव के साथ सपना चौधरी ने डांस कर बरपाया कहर, बार-बार देखा जा रहा है Video

बता दें कि आनंद पंडित मोशन पिक्चर्स के बैनर तले बनाई जा रही फिल्म चेहरे में अमिताभ बच्चन का लुक काफी हटके नजर आने वाला है. खास बात तो यह है कि इस लुक को भी खुद अमिताभ बच्चन ने ही चुना था. इतना ही नहीं, इसे लेकर वह काफी एक्साइटेड थे. बिग बी का यह लुक उनकी दूसरी फिल्मों को ध्यान में रखते हुए तैयार किया गया था. अमिताभ बच्चन और इमरान हाश्मी स्टारर फिल्म चेहरे 21 फरवरी, 2020 में रिलीज होने वाली है. 
 

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...