NDTV Khabar

India Air Force की कार्रवाई पर चेतन भगत बोले- 'थप्पड़ मारोगे तो गिरेबान पकड़कर मारेंगे' और...

Indian Air Force Strike Terrorist Camp: चेतन भगत (Chetan Bhagat) ने भारतीय वायुसेना की आतंकी कैंपों पर की गई कार्रवाई के बाद कड़े शब्दों में हमलवरों को संदेश दिया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
India Air Force की कार्रवाई पर चेतन भगत बोले- 'थप्पड़ मारोगे तो गिरेबान पकड़कर मारेंगे' और...

Indian Air Force Strike Terrorist Camp: चेतन भगत (Chetan Bhagat) का धमाकेदार बयान

खास बातें

  1. चेतन भगत ने की भारतीय वायुसेना की तारीफ
  2. हमलावरों को कड़े शब्दों में दिया संदेश
  3. उन्होंने ट्वीट कर दिया यह संदेश
नई दिल्ली:

भारत ने जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी (Pulwama Attack) हमले का जबरदस्त तरीके से बदला लिया है. भारतीय वायुसेना (India AirForce) ने एलओसी (LoC) के पार जाकर जैश-ए-मोहम्मद (Jaish-e-Mohammed) के आतंकी कैंपों (Terrorist Camp) को धवस्त कर दिया है. भारतीय वायुसेना (Indian AirForce) के इस पराक्रम पर राजनेताओं सहित बॉलीवुड सितारों की भी प्रतिक्रिया आ रही है. बॉलावुड सितारे इंडियन एयरफोर्स (IAF) की जमकर प्रशंसा कर रहे हैं. अजय देवगन (Ajay Devgn), अक्षय कुमार (Akshay kumar) के बाद मशहूर लेखक चेतन भगत (Chetan Bhagat) का भी नाम इस कड़ी में जुड़ गया है. उन्होंने इस संबंध में एक ट्वीट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है.

IAF ने आतंकी कैंपों को किया धवस्त, देखिए Bollywood में वायुसेना के पराक्रम पर बनी ये 5 फिल्में...


 

 

चेतन भगत (Chetan Bhagat) ने कहा, " अगर तुम हमें थप्पड़ मारोगे तो हम ज्यादा दिनों तक दूसरा गाल आगे नहीं करेंगे. बल्कि हम तुम्हें कॉलर से पकड़कर मारेंगे, जिसके बाद तुम यह दोबारा करने की कोशिश नहीं करोगे." चेतन भगत (Chetan Bhagat) ने अपने ट्वीट में सीधे तौर पर पाकिस्तान का नाम तो नहीं लिया, लेकिन इशारों-इशारों में उन्होंने पाकिस्तान को कड़ी चेतावनी दे दी. चेतन भगत के अलावा अक्षय कुमार ने कहा कि हमें इंडियन एयरफोर्स (IAF) पर गर्व है. अंदर घुस के मारो. वहीं अजय देवगन ने भी अपने अंदाज में भारतीय वायुसेना की तारीफ की है.

Indian Air Force ने आतंकी शिविरों को किया ध्वस्त, अजय देवगन बोले- सैल्यूट इंडियन एयर फोर्स

सूत्रों ने बताया है कि भारतीय वायुसेना (Indian AirForce) का यह ऑपरेशन पूरी तरह से सफल रहा. भारतीय सेना ने आतंकी कैंपों पर हमले के लिए करीब 100 किलो बम का इस्तेमाल किया और आतंकी कैंपों को पूरी तरह से तबाह कर दिया. पुलवामा हमले का बदला महज दो हफ्तों के अंदर लेकर भारतीय वायुसेना (Indian AirForce) ने अपनी वीरता का धमाकेदार अंदाज में परिचय दिया है. बता दें कि भारतीय वायुसेना (Indian AirForce) के 12 मिराज विमानों ने एलओसी पार जाकर जैश-ए-मोहम्मद (Jaish-e-Mohammed) के आतंकी कैंपों (Terrorist Camp) को धवस्त किया है.

 

देखें Video: भारत ने लिया पुलवामा हमले का बदला

टिप्पणियां

 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement