चेतन भगत ने दिल्ली के हालात पर साधा निशाना, बोले- पापा मेहमानों के साथ ड्राइंग रूम में बैठे हैं और...

चेतन भगत (Chetan Bhagat) ने दिल्ली के मौजूदा हालात पर ट्वीट किया है, जिसने सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरी हैं.

चेतन भगत ने दिल्ली के हालात पर साधा निशाना, बोले- पापा मेहमानों के साथ ड्राइंग रूम में बैठे हैं और...

चेतन भगत (Chetan Bhagat) ने देश के हालात पर किया ट्वीट

खास बातें

  • चेतन भगत ने देश के मौजूदा हालातों पर किया ट्वीट
  • चेतन भगत ने कहा कि पापा मेहमानों के साथ ड्राइंग रूम में बैठे हैं...
  • चेतन भगत का ट्वीट सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
नई दिल्ली:

दिल्ली में नागरिकता संशोधन कानून (Citizenship Amendment Act) को लेकर प्रदर्शन जारी है. कानून के समर्थक और विरोधी आमने-सामने आ गए हैं, जिसके कारण कई जगह दोनों गुटों में तकरार भी देखने को मिली. दिल्ली के भजनपुरा, जाफराबाद, मौजपुर, चांदबाग और गोकुलपुरी जैसे क्षेत्रों में पत्थरबाजी और आगजनी भी हुई. दिल्ली में हुई इस हिंसा को लेकर राजनीतिक दलों के साथ-साथ बॉलीवुड कलाकार भी लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव नजर आ रहे हैं. हाल ही में इस मुद्दे पर चेतन भगत (Chetan Bhagat) ने ट्वीट किया है, जिसने सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरी हैं. चेतन भगत ने ट्वीट में अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के भारत दौरे की ओर भी इशारा किया है.

दिल्ली हिंसा को लेकर अरविंद केजरीवाल पर भड़के बॉलीवुड डायरेक्टर, बोले- उम्मीद है आपको नींद अच्छी आई होगी...

चेतन भगत (Chetan Bhagat) ने अपने ट्वीट में लिखा, "पापा महमानों के साथ ड्राइंग रूम में बैठे हैं और उनके परिवार के सदस्य दूसरे कमरे में बैठकर ऊंची आवाज में लड़ रहे हैं. यह बहुत बुरा है." चेतन भगत ने अपने ट्वीट के जरिए दिल्ली के साथ-साथ देश के हालातों पर निशाना साधने की कोशिश की है. बता दें कि चेतन भगत के साथ-साथ दिल्ली में हुई हिंसा पर अनुराग कश्यप, अनुभव सिन्हा, स्वरा भास्कर, ऋचा चड्ढा, हंसल मेहता और कई कलाकार लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव नजर आ रहे हैं. इन कलाकारों ने इस मुद्दे पर कई ट्वीट भी किए, जो देखते ही देखते सुर्खियों में आ गए.

दिल्ली हिंसा को लेकर विशाल भारद्वाज का Tweet, बोले- अंडा,मछली छूकर जिनको पाप लगे, उनका पूरा हाथ लहू में...

वहीं दिल्ली की बात करें तो शहर में नागरिकता संशोधन कानून (Citizenship Amendment Act) को लेकर भड़की हिंसा में भजनपुरा के पास चांदबाग में रतनलाल नाम के हेड कांस्टेबल की मौत हो गई है. वहीं, मोहम्मद फुरकान की भी गोली लगने से जान चली गई. हिंसा मेंट शाहदरा के डीसीपी अमित शर्मा समेत दर्जनों पुलिसकर्मी भी घायल हो गए. गोकलपुरी टायर मार्केट की 20 दुकानें जलकर राख हो गईं. इन इलाकों में हालात अभी भी तनावपूर्ण बने हुए हैं. दिल्ली के करावल नगर गोंडा चौक में आज (मंगलवार) सुबह 6 फायर कॉल हुई हैं. सूचना है कि वाहनों और दुकानों में आग लगी है. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com