चेतन भगत ने नई बुक के नाम का किया खुलासा, Video में बोले- कवर कल रिलीज करूंगा...

चेतन भगत (Chetan Bhagat) ने अपनी नई किताब के नाम का खुलासा किया है.

चेतन भगत ने नई बुक के नाम का किया खुलासा, Video में बोले- कवर कल रिलीज करूंगा...

चेतन भगत (Chetan Bhagat) ने अपनी नई बुक के नाम का किया खुलासा

खास बातें

  • चेतन भगत ने किया अपने नई बुक के नाम का खुलासा
  • बोले- कवर कल रिलीज करूंगा
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

मशहूर लेखक चेतन भगत (Chetan Bhagat) सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहते हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी नई बुक के नाम का खुलासा किया है. दरअसल, चेतन भगत एक बार फिर अपनी किताब से लोगों के लिए एक बेहतरीन कहानी लेकर आने वाले हैं. लेखक की इस किताब का नाम है, 'वन अरेंज्ड मर्डर (One Arranged Murder).' चेतन भगत ने अपने ट्विटर हैंडल बुक के नाम का खुलासा करते हुए एक वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो में वह कह रहे हैं, "आज 16 अगस्त है और जैसा कि मैंने वादा किया था कि आज मैं अपनी नई बुक का नाम अनाउंस करूंगा. केवल नाम अनाउंस करूंगा लेकिन 17 अगस्त को मैं बुक का कवर रिलीज करूंगा."


वीडियो में चेतन भगत (Chetan Bhagat) आगे कह रहे हैं, "मेरी यह बुक कोरोनावायरस (Coronavirus) के कारण थोड़ी लेट हो गई है. लेकिन मैं आज यहां हूं और अपनी किताब का नाम अनाउंस कर रहा हूं. बुक का ना है, 'वन अरेंज्ड मर्डर (One Arranged Murder).' दरअसल, यह 'वन अरेंज्ड मैरिज' थी लेकिन 'मैरिज' को काटकर उसकी जगह 'मर्डर' लिखा गया. अपनी बुक को आप लोगों द्वारा पढ़े जाने का मैं और इंतजार नहीं कर सकता."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


चेतन भगत (Chetan Bhagat) का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें, चेतन भगत की फेमस किताबों पर बॉलीवुड में कई फिल्में बनी हैं, जो काफी सुपरहिट रही हैं. इन फिल्मों में आमिर खान की '3 इडियट्स', सलमान खान की 'किक', आलिया भट्ट और अर्जुन कपूर की '2 स्टेट्स' और सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म 'काय पो छे!' जैसी फिल्मों के नाम शामिल हैं.