चेतन भगत ने फिल्ममेकर विधु विनोद चोपड़ा पर लगाया आरोप, बोले- मुझे आत्महत्या के करीब ले गए थे...

सिद्ध लेखक चेतन भगत (Chetan Bhagat) ने यह दावा किया है कि फिल्ममेकर विधु विनोद चोपड़ा (Vidhu Vinod Chopra) ने उन्हें आत्महत्या करने के लिए मजबूर कर दिया था

चेतन भगत ने फिल्ममेकर विधु विनोद चोपड़ा पर लगाया आरोप, बोले- मुझे आत्महत्या के करीब ले गए थे...

चेतन भगत (Chetan Bhagat) ने विधु विनोद चोपड़ा (Vidhu Vinod Chopra) पर लगाया आरोप

खास बातें

  • चेतन भगत का ट्वीट हुआ वायरल
  • विधु विनोद चोपड़ा पर लगाया आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है ट्वीट
नई दिल्ली:

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद फिल्म इंडस्ट्री में अब सेलेब्स आगे आकर अपने वह अनुभव साझा कर रहे हैं, जब उनके मन में अपनी जान लेने का ख्याल आया था. दरअसल, बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर भी लगातार विवाद चल रहा है, जिसको लेकर कुछ कलाकार खुलकर अपनी बात जनता के सामने रख रहे हैं. इसी कड़ी में अब प्रसिद्ध लेखक चेतन भगत (Chetan Bhagat) ने यह दावा किया है कि फिल्ममेकर विधु विनोद चोपड़ा (Vidhu Vinod Chopra) ने उन्हें आत्महत्या करने के लिए मजबूर कर दिया था. चेतन भगत ने हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म 'दिल बेचारा' को लेकर एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था, "सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म इस हफ्ते रिलीज हो रही है. तो मैं सभी घमंडी और संभ्रांतवादी आलोचकों को यह कहना चाहता हूं कि समझदारी से लिखें."

Newsbeep

चेतन भगत (Chetan Bhagat Twitter) ने आगे कहा, "ओवरस्मार्ट ना बनें. बकवास मत लिखो, निष्पक्ष और समझदार बनो. अपने गंदे ट्रिक्स का इस्तेमाल ना करें, तुमने कई जिंदगियों को बर्बाद कर दिया है. अब बस करो. हम देख रहे होंगे." चेतन भगत के इस ट्वीट पर फिल्ममेकर विधु विनोद चोपड़ा की पत्नी अनुपमा चोपड़ा (Anupama Chopra) ने रिएक्ट करते हुए लिखा, "हर बार आप सोचते हैं कि कोई इससे नीचे नहीं गिर सकता, लेकिन वो गिर जाता है." अनुपमा के इस रिएक्शन पर जवाब देते हुए चेतन भगत ने यह खुलासा किया कि कैसे विधु विनोद चोपड़ा (Vidhu Vinod Chopra) ने उन्हें आत्महत्या के लिए मजबूर किया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


चेतन भगत (Chetan Bhagat) ने अपने ट्वीट में कहा, "मैम जब आपके पति ने मुझे जनता के सामने जलील किया था, बेशर्मी से सारे बेस्ट स्टोरी अवार्ड खुद ने ले लिए थे, मेरी कहानी के लिए मुझे क्रेडिट देने से मना कर दिया था और मुझे आत्महत्या के करीब ले गए थे. और उस समय आप केवल देख रही थीं, तो उस समय आपके उपदेश कहा थे?" चेतन भगत के इस ट्वीट पर लोग खूब रिएक्ट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. अपने ट्वीट को लेकर लेखक एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं. 



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)