सुशांत सिंह राजपूत को लेकर चेतन भगत का दावा, बोले- 'छिछोरे' का क्रेडिट न मिलने से थे परेशान

चेतन भगत (Chetan Bhagat) ने दावा किया है कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) फिल्म 'छिछोरे' (Chhichhore) में क्रेडिट नहीं मिलने से काफी परेशान थे.

सुशांत सिंह राजपूत को लेकर चेतन भगत का दावा, बोले- 'छिछोरे' का क्रेडिट न मिलने से थे परेशान

चेतन भगत (Chetan Bhagat)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद से ही नई-नई बातें सामने आ रही हैं. अब मशहूर मशहूर लेखक चेतन भगत (Chetan Bhagat) ने दावा किया है कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) फिल्म 'छिछोरे' (Chhichhore) में क्रेडिट नहीं मिलने से काफी परेशान थे. चेतन भगत (Chetan Bhagat) ने ये बातें एक इंटरव्यू में कही हैं. उनका कहना है कि 'छिछोरे' सुपरहिट थी, लेकिन क्रेडिट सुशांत सिंह राजपूत को नहीं दिया गया.

सुशांत सिंह राजपूत का इंतजार कर रहा पेट डॉग फज, बाइक के यूं लगा रहा चक्कर...देखें Video

चेतन भगत (Chetan Bhagat) ने इस दौरान ये भी कहा कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मीडिया में ब्लाइंड आइटम लिखे जाने से अपसेट थे. चेतन भगत को लेकर ये बातें नवभारत टाइम्स ने चैनल टाइम्स नाउ के हवाले से लिखी हैं. बीते दिनों चेतन भगत ने ये भी दावा किया था कि फिल्ममेकर विधु विनोद चोपड़ा ने उन्हें आत्महत्या करने के लिए मजबूर कर दिया था. बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच में सीबीआई टीम काफी मुस्तैदी से जुटी हुई है. सीबीआई की टीम ने अब तक उनके हाउसकीपर नीरज, दोस्त सिद्धार्थ पिठानी, दीपेश सावंत से पूछताछ की है. 

Newsbeep

देखते ही बनता है सुशांत सिंह राजपूत के फार्म हाउस का नजारा, 'हैंग आउट विला' की फोटो और Video वायरल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) बीते 14 जून को अपने घर में मृत पाए गए थे. उनके निधन को लेकर जांच जारी है. वहीं, फैंस लगातार सुशांत के लिए सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं. सुशांत सिंह राजपूत के करियर की बात करें तो उन्होंने सीरियल किस देश में है मेरा दिल से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था. इसके बाद वह जीटीवी के मशहूर सीरियल पवित्र रिश्ता में भी दिखाई दिए थे. सुशांत सिंह राजपूत ने फिल्म 'काय पो चे' से बॉलीवुड में एंट्री की और इसके बाद वह 'शुद्ध देसी रोमांस', 'एमएस धोनी', 'छिछोरे' और कई जबरदस्त फिल्मों में मुख्य भूमिका निभाते दिखाई दिए.