Chetan Bhagat ने कोरोना संक्रमितों की संख्या को लेकर कसा तंज, बोले- अब 2 लाख केस हैं तो लोग पानी पूरी...

भारत में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या 2 लाख भी पहुंचने वाली है. हाल ही में इस बात को लेकर चेतन भगत (Chetan Bhagat) ने ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

Chetan Bhagat ने कोरोना संक्रमितों की संख्या को लेकर कसा तंज, बोले- अब 2 लाख केस हैं तो लोग पानी पूरी...

चेतन भगत (Chetan Bhagat) ने कोरोना से संक्रमित मामलों की बढ़ती संख्या पर किया ट्वीट

खास बातें

  • चेतन भगत ने कोरोना से संक्रमित मामलों की बढ़ती संख्या पर किया ट्वीट
  • मशहूर लेखक ने कहा कि अब केस 2 लाख हैं तो लोग...
  • चेतन भगत का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

कोरोना वायरस (Coronavirus) का कहर देशभर में थमने का नाम नहीं ले रहा है. दिन पर दिन वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़ती जा रही है. इतना ही नहीं, भारत में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या 2 लाख भी पहुंचने वाली है. हाल ही में इस बात को लेकर चेतन भगत ने ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. अपने ट्वीट में चेतन भगत (Chetan Bhagat) ने लोगों पर भी तंज कसा है. उन्होंने कहा कि दो महीने पहले जब कोरोना केस कुल 20,000 थे और एक हजार नए केस आए थे तो लोग चौंक रहे थे. अब कुल 2 लाख केस पर 10,000 नए केस आए हैं तो लोग पानी-पूरी की दुकान खोलने की बात कर रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

चेतन भगत (Chetan Bhagat) का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियां बटोर रहा है, साथ ही लोग इसपर खूब कमेंट बी कर रहे हैं. अपने ट्वीट में चेतन भगत ने लिखा, "दो महीने पहले, न्यूज: एक हजार नए केस, 20,000 कुल कोरोना केस. भारतीय: अरे नहीं!  20 हजार कुल केस हैं और एक हजार नए केस! अब: 2 लाख कुल केस पर 10 हजार नए केस हैं. इस पर भारतीय: अच्छा, लेकिन पानी-पूरी की दुकान अब खुल रही है. है ना?" चेतन भगत ने अपने ट्वीट के जरिए बताया कि जब केस कम थे तो लोग चौंक रहे थे. लेकिन जब संक्रमित लोगों की संख्या लाखों में है तो लोगों को कोई फर्क नहीं पड़ रहा है.

बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब चेतन भगत (Chetan Bhagat) के ट्वीट ने इस कदर सबका ध्यान खींचा हो. इससे पहले भी चेतन भगत कोरोना वायरस, अर्थव्यवस्था और राजनीति को लेकर कई ट्वीट कर चुके हैं. वह अपने विचारों को लेकर खूब जाने जाते हैं, साथ ही अकसर समसामयिक मुद्दों पर अपनी राय भी पेश करते हैं. वहीं, कोरोना वायरस की बात करें तो भारत में इससे संक्रमित मरीज़ों की कुल संख्या 1,98,706 हो गई है और जबकि इस वायरस से अब तक 5,598 लोगों की मौत हो चुकी है. वहीं, पिछले 24 घंटों में कोरोना के  8171 नए मामले सामने आए हैं और 204 लोगों की जान गई है.