पीएम मोदी ने की दीया जलाने की अपील, तो चेतन भगत ने किया Tweet, बोले- दिमाग की बत्ती जरूर...

पीएम मोदी (PM Modi) की दीया जलाने की अपील पर लोग सोशल मीडिया पर खूब रिएक्शन दे रहे थे, अब इस पर लेखक चेतन भगत (Chetan Bhagat) ने रिएक्ट किया है.

पीएम मोदी ने की दीया जलाने की अपील, तो चेतन भगत ने किया Tweet, बोले- दिमाग की बत्ती जरूर...

चेतन भगत (Chetan Bhagat) ने ट्रोलर्स को लगाई फटकार

खास बातें

  • पीएम मोदी ने की दीया जलाने की अपील
  • तो चेतन भगत ने किया रिएक्ट
  • ट्वीट कर कही ये बात
नई दिल्ली:

पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने शुक्रवार को कोरोनावायरस (Coronavirus) के खिलाफ जंग को लेकर देशवासियों को एक वीडियो मैसेज दिया था. उन्होंने अपने मैसेज में 5 अप्रैल को रात 9 बजे मोमबत्ती और दीया जलाने का आह्वान किया था. पीएम मोदी (PM Modi) की इस अपील सोशल मीडिया पर खूब रिएक्शन आ रहे हैं. उनके ट्वीट पर बॉलीवुड गलियारे से रिएक्शन आ रहे हैं. हाल ही में लेखक चेतन भगत (Chetan Bhagat) ने पीएम मोदी की इस अपील पर रिएक्ट किया है. चेतन भगत ने एक ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.


अपने ट्वीट के जरिए चेतन भगत (Chetan Bhagat) ने उन सभी लोगों पर निशाना साधा है, जो यह बोल रहे हैं कि अचानक लाइट जलाने से ग्रिड डाउन हो सकता है. चेतन भगत (Chetan Bhagat Twitter) ने ट्वीट हुए लिखा, "मैं कोई विद्युत विशेषज्ञ नहीं हूं लेकिन अगर लोग लाइट बंद कर दें, तो ग्रिड डाउन हो सकता है, सच में? फ्रिज, पंखे और स्ट्रीट लाइट तो जलते रहेंगे. इसके बारे में सोचो. लाइट तो दिन में बंद रहती है लेकिन ग्रिड नहीं डाउन नहीं होता. लाइट जलाओ ना जलाओ, दिमाग की बत्ती जरूर जला लेना." 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

चेतन भगत (Chetan Bhagat) के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने वीडियो मैसेज में कहा था कि इस तरह हम दिखाएंगे कि पूरा देश एक है और कोई भी अकेला नहीं है. पीएम मोदी ने जनता से अपील की है कि किसी को घर से बाहर नहीं आना है, और सोशल डिस्टेंसिंग को कायम रखना है. यही नहीं, पीएम मोदी ने लक्ष्मण रेखा न लांघने का भी अनुरोध किया है. उन्होंने कहा कि उस प्रकाश में, उस रोशनी में, उस उजाले में, हम अपने मन में ये संकल्प करें कि हम अकेले नहीं हैं,  कोई भी अकेला नहीं है. 130 करोड़ देशवासी, एक ही संकल्प के साथ कृतसंकल्प हैं.