चेतन भगत ने 20 लाख करोड़ के आर्थिक पैकेज को लेकर किया ट्वीट, बोले- आपकी जानकारी के लिए इसमें...

चेतन भगत (Chetan Bhagat) ने पीएम मोदी (PM Modi) द्वारा घोषित आर्थिक पैकेज पर ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है.

चेतन भगत ने 20 लाख करोड़ के आर्थिक पैकेज को लेकर किया ट्वीट, बोले- आपकी जानकारी के लिए इसमें...

चेतन भगत (Chetan Bhagat) ने पीएम मोदी (PM Modi) के आर्थिक पैकेज पर किया ट्वीट

खास बातें

  • चेतन भगत ने आर्थिक पैकेज को लेकर किया ट्वीट
  • मशहूर लेखक ने कहा कि आपकी जानकारी के लिए इसमें...
  • चेतन भगत का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने बीते दिन देश को संबोधित करते हुए 20 लाख करोड़ के आर्थिक पैकेज का ऐलान किया. पीएम मोदी ने बताया कि ये पैकेज 2020 देश की विकास यात्रा को, आत्मनिर्भर भारत अभियान को गति देगा. उनकी इस बात को लेकर मशहूर लेखक चेतन भगत (Chetan Bhagat) ने ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है. अपने ट्वीट के जरिए चेतन भगत ने बताया कि 20 लाख करोड़ रुपये में कितने जीरो होते हैं. उन्होंने लिखा कि केववल आपकी जानकारी के लिए इसमें 13 जीरो होते हैं. 

पीएम मोदी (PM Narendra Modi) के संबोधन पर आया चेतन भगत (Chetan Bhagat) का यह ट्वीट सबका खूब ध्यान खींच रहा है, साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. चेतन भगत ने अपने ट्वीट में लिखा, "20 लाख करोड़ में 13 जीरो होते हैं. केवल आपकी जानकारी के लिए." बता दें कि इससे पहले भी मशहूर लेखक ने कई ट्वीट किये. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, "20 लाख करोड़ का पैकेज यानी 263 बिलियन, जो कि बहुत बड़ी रकम है. जानकारी आनी बाकी है और जरूरी भी है कि यह खर्च कहां होंगे और कैसे खर्च किये जाएंगे. लेकिन एक पैकेज की आवश्यकता थी."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि चेतन भगत (Chetan Bhagat) अपने विचारों के लिए खूब जाने जाते हैं. वह सोशल मीडिया पर सभी मुद्दों पर बेबाकी से अपने विचार पेश करते हैं. वहीं, पीएम मोदी की बात करें तो उन्होंने  दिन संबोधन के दौरान 20 लाख करोड़ के आर्थिक पैकेज का भी ऐलान किया. पीएम ने कहा कि ये पैकेज भारत की GDP का करीब-करीब 10 प्रतिशत है. इन सबके जरिए देश के विभिन्न वर्गों को, आर्थिक व्यवस्था की कड़ियों को, 20 लाख करोड़ रुपए का संबल मिलेगा, सपोर्ट मिलेगा. 20 लाख करोड़ रुपए का ये पैकेज, 2020 में देश की विकास यात्रा को, आत्मनिर्भर भारत अभियान को एक नई गति देगा.