Chhalaang Trailer: राजकुमार राव की फिल्म 'छलांग' का ट्रेलर रिलीज, आते ही छा गया Video

Chhalaang Trailer: बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव (Rajkumar Rao) और नुसरत भरुचा (Nusrat Bharucha) की अपकमिंग फिल्म 'छलांग' (Chhalaang) का ट्रेलर रिलीज हो गया है.

Chhalaang Trailer: राजकुमार राव की फिल्म 'छलांग' का ट्रेलर रिलीज, आते ही छा गया Video

Chhalaang Trailer: राजकुमार राव (Rajkumar Rao) की फिल्म का ट्रेलर हुआ आउट

नई दिल्ली:

Chhalaang Trailer: बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव (Rajkumar Rao) और नुसरत भरुचा (Nusrat Bharucha) की अपकमिंग फिल्म 'छलांग' (Chhalaang) का ट्रेलर रिलीज हो गया है. यह फिल्म लंबे समय से सुर्खियों में हैं. लेकिन शनिवार को आखिरकार मेकर्स ने इस फिल्म का ट्रेलर (Chhalaang Trailer) रिलीज कर ही दिया. राजकुमार राव (Rajkumar Rao) और नुसरत भरुचा (Nusrat Bharucha) के अलावा मोहम्मद जीशान अयूब (Zeeshan Ayyub) दमदार भूमिकाओं में हैं.

'लक्ष्मी बम' के गाने 'बुर्ज खलीफा' का टीजर रिलीज, इस अंदाज में दिखे अक्षय और कियारा- देखें Video

छलांग के ट्रेलर (Chhalaang Trailer) में देखा जा सकता है कि राजकुमार राव (Rajkumar Rao) और मोहम्मद जीशान अयूब (Zeeshan Ayyub) स्पोर्ट्स टीचर के रोल में हैं जबकि नुसरत भरुचा (Nusrat Bharucha) कंप्यूटर टीचर का रोल निभा रही हैं. यह फिल्म पूरी तरह से हरियाणा के ग्रामीण परिवेश पर आधारित है. ट्रेलर में देखा जा सकता है कि राजकुमार राव और जीशान अयूब कंप्यूटर टीचर नुसरत भरुचा को इंप्रेस करने में लगे हैं. बाद में दोनों के बीच प्राइड की बात आ जाती हैं और शुरू होता है दोनों के बीच कंपटीशन.

पेरिस में पैगंबर मोहम्मद का कार्टून दिखाने को लेकर शिक्षक का सिर किया कलम, तो स्वरा भास्कर का यूं आया रिएक्शन

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

राजकुमार राव (Rajkumar Rao) की फिल्म 'छलांग' (Chhalaang) को हंसल मेहता ने डायरेक्ट किया है. इससे पहले भी वो शाहिद, सिटीलाइट्स, अलीगढ़, सिमरन जैसे बेहतरीन फिल्मों का निर्माण कर चुके हैं. फिल्म को भूषण कुमार, लव रंजन और अजय देवगन ने प्रड्यूस किया है. यह फिल्म आगामी 13 नवंबर को अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) पर रिलीज होगी.