Chhapaak Box Office Collection Day 11: दीपिका पादुकोण की 'छपाक' ने विदेशों में भी मचाया धमाल, कमाए इतने करोड़

Chhapaak Box Office Collection Day 11: दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की 'छपाक' (Chhapaak) ने 11वें दिन भी शानदार प्रदर्शन करने की पूरी कोशिश की है.

Chhapaak Box Office Collection Day 11: दीपिका पादुकोण की 'छपाक' ने विदेशों में भी मचाया धमाल, कमाए इतने करोड़

Chhapaak Box Office Collection Day 11: दीपिका पादुकोण की 'छपाक' ने 11वें दिन भी किया धमाकेदार प्रदर्शन

खास बातें

  • दीपिका पादुकोण की छपाक ने मचाया धमाल
  • 11वें दिन भी जारी है फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर जलवा
  • विदेशों में धमाल मचा रही है दीपिका की फिल्म
नई दिल्‍ली:

Chhapaak Box Office Collection Day 11: दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की 'छपाक' (Chhapaak) ने 11वें दिन भी शानदार प्रदर्शन करने की पूरी कोशिश की है. हालांकि, 11 दिनों में भी फिल्म 40 करोड़ का आंकड़ा पार नहीं कर पाई है. इसकी कमाई को देखते हुए कहा जा सकता है कि 'छपाक' की बेहतरीन कहानी और दीपिका पादुकोण की शानदार एक्टिंग भी बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा खास करिश्मा नहीं दिखा पाई है. इसके साथ ही 'छपाक (Chhapaak Box Office  Collection)' की कमाई की रफ्तार भी समय के साथ-साथ सुस्त पड़ती जा रही है. फिल्म को शुरुआती आंकड़ों को देखते हुए यह कहा जा सकता है कि 'छपाक' ने बीते सोमवार को 1 से 1.5 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया होगा, ऐसे में फिल्म 11 दिनों में कुल 34 से 35 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर सकती है. हालांकि, इसकी अभी कोई आधिकारिक सूचना नहीं आई है.

अजय देवगन की 'तान्हाजी' ने 11वें दिन मचाया तूफान, कमाए इतने करोड़


फिल्म समीक्षक तरण आदर्श के मुताबिक दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की 'छपाक (Chhapaak Box Office Collection)' छपाक विदेशों में भी अपना जलवा दिखाने की पूरी कोशिश कर रही है. हालांकि, रिलीज से लेकर अब तक छपाक ने विदेशों में केवल 13 करोड़ रुपये की कमाई की है. ऐसा माना जा रहा है कि फिल्म का दूसरा हफ्ता भी कमाई के लिए काफी मुश्किल रहने वाला है. 'छपाक' ने पहले दिन 4.77 करोड़, दूसरे दिन 6.90 करोड़, तीसरे दिन 7.35 करोड़, चौथे दिन 2.35 करोड़, पांचवें दिन 2.55 करोड़, छठे दिन 1.85 करोड़ रुपये, सातवें दिन 1.50 करोड़ रुपये, आठवें 95 लाख, नौंवें दिन 1.40 करोड़ और दसवें दिन 1.75 करोड़ का कलेक्शन किया. दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की 'छपाक' (Chhapaak) का बजट लगभग 35 करोड़ रुपये बताया जा रहा है. 

Umang 2020 में दिखा सितारों का स्टाइलिश अंदाज, Photos हुईं वायरल

बता दें कि छपाक (Chhapaak)' की कहानी मालती यानी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की है. जो एसिड अटैक सरवाइवर है और इस घटना के बावजूद अपनी जिंदगी की जंग को पूरी ताकत और हिम्मत के साथ लड़ रही है. मालती की इस जंग में उसके साथी हैं अमोल (विक्रांत मैसे) और उनकी वकील (मधुरजीत सर्गी) हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...