Chhapaak Box Office Collection Day 12: दीपिका पादुकोण की 'छपाक' का 12वें दिन ऐसा रहा प्रदर्शन, कमाए इतने करोड़

Chhapaak Box Office Collection Day 12: दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की 'छपाक' (Chhapaak) ने 12वें दिन भी सिनेमाघरों में अपने पैर जमाए रखा.

Chhapaak Box Office Collection Day 12: दीपिका पादुकोण की 'छपाक' का 12वें दिन ऐसा रहा प्रदर्शन, कमाए इतने करोड़

Chhapaak Box Office Collection Day 12: दीपिका पादुकोण की 'छपाक' ने मचाया धमाल

खास बातें

  • दीपिका पादुकोण की 'छपाक' ने बॉक्स पर जमाए अपने कदम
  • 12वें दिन भी जारी है दीपिका पादुकोण की छपाक की कमाई
  • दर्शकों को खूब पसंद आ रही है 'छपाक'
नई दिल्‍ली:

Chhapaak Box Office Collection Day 12: दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की 'छपाक' (Chhapaak) ने 12वें दिन भी सिनेमाघरों में अपने पैर जमाए रखा. लेकिन 12 दिनों में भी फिल्म 40 करोड़ का आंकड़ा पार नहीं कर पाई है. इसकी सुस्त पड़ती कमाई को देखते हुए कहा जा सकता है कि 'छपाक' की बेहतरीन कहानी और दीपिका पादुकोण की शानदार एक्टिंग भी बॉक्स ऑफिस पर अपना करिश्मा नहीं दिखा पाई है. दिन पर दिन 'छपाक (Chhapaak Box Office  Collection)' की कमाई की रफ्तार भी धीमी होती जा रही है. फिल्म के शुरुआती आंकड़ों को देखते हुए यह कहा जा सकता है कि 'छपाक' ने बीते मंगलवार को 1 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया होगा, ऐसे में फिल्म 12 दिनों में कुल 35 करोड़ रुपये कमा सकती है. हालांकि, इसकी अभी कोई आधिकारिक सूचना नहीं आई है.

धर्मेंद्र ने जब अपनी मम्मी से पूछा था 'तू हमेशा जिंदा रहेगी' तो मां बोली थीं- तेरे नाना नानी जिंदा हैं...

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की 'छपाक (Chhapaak Box Office Collection)' विदेशों में भी अपना जलवा दिखाने की पूरी कोशिश कर रही है. रिलीज से लेकर अब तक छपाक ने विदेशों में 13 से 14 करोड़ रुपये की कमाई की है. ऐसा माना जा रहा है कि फिल्म का दूसरा हफ्ता भी कमाई के लिए काफी मुश्किल होने वाला है. 'छपाक' ने पहले दिन 4.77 करोड़, दूसरे दिन 6.90 करोड़, तीसरे दिन 7.35 करोड़, चौथे दिन 2.35 करोड़, पांचवें दिन 2.55 करोड़, छठे दिन 1.85 करोड़ रुपये, सातवें दिन 1.50 करोड़ रुपये, आठवें 95 लाख, नौंवें दिन 1.40 करोड़, दसवें दिन 1.75 करोड़ और 11वें दिन 1.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया. दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की 'छपाक' (Chhapaak) का बजट लगभग 35 करोड़ रुपये बताया जा रहा है. 

शायरी के शौक में डूबी सारा अली खान, शायराना अंदाज में कह रहीं दिल की बात- देखें Video

बता दें कि छपाक (Chhapaak)' की कहानी मालती यानी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की है. जो एसिड अटैक सरवाइवर है और इस घटना के बावजूद अपनी जिंदगी की जंग को पूरी ताकत और हिम्मत के साथ लड़ रही है. मालती की इस जंग में उसके साथी हैं अमोल (विक्रांत मैसे) और उनकी वकील (मधुरजीत सर्गी) हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...