Chhapaak Box Office Collection Day 14: दीपिका पादुकोण की 'छपाक' का 14वें दिन रहा ऐसा प्रदर्शन, किया इतना कलेक्शन

Chhapaak Box Office Collection Day 14: दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की 'छपाक' (Chhapaak) को रिलीज हुए दो हफ्ते पूरे हो चुके हैं, लेकिन दो हफ्तों में भी फिल्म 40 करोड़ का आंकड़ा पार नहीं कर पाई.

Chhapaak Box Office Collection Day 14: दीपिका पादुकोण की 'छपाक' का 14वें दिन रहा ऐसा प्रदर्शन, किया इतना कलेक्शन

Chhapaak Box Office Collection Day 14: दीपिका पादुकोण की 'छपाक' का दूसरे हफ्ते रहा धीमा प्रदर्शन

खास बातें

  • दीपिका पादुकोण की छपाक का दूसरे हफ्ते रहा धीमा प्रदर्शन
  • सामाजिक मुद्दे पर आधारित होने के बाद भी फिल्म नहीं दिखा पाई जलवा
  • विदेशों में भी जारी है दीपिका पादुकोण की फिल्म का प्रदर्शन
नई दिल्‍ली:

Chhapaak Box Office Collection Day 14: दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की 'छपाक' (Chhapaak) को रिलीज हुए दो हफ्ते पूरे हो चुके हैं, लेकिन दो हफ्तों में भी फिल्म 40 करोड़ का आंकड़ा पार नहीं कर पाई. फिल्म की कमाई में 14वें दिन भी कोई खास अंतर नहीं देखने को मिला. सामाजिक मुद्दे पर आधारित होने के बाद भी फिल्म सिनेमाघरों में दमदार प्रदर्शन करने में कामयाब नहीं हो पाई. इसकी सुस्त पड़ती कमाई को देखते हुए कहा जा सकता है कि दीपिका पादुकोण की शानदार एक्टिंग भी बॉक्स ऑफिस पर अपना करिश्मा नहीं दिखा पाई है. फिल्म के शुरुआती आंकड़ों को देखते हुए यह कहा जा सकता है कि 'छपाक' ने बीते गुरुवार को 80 से 90 लाख रुपये का कलेक्शन किया होगा, ऐसे में फिल्म 14 दिनों में कुल 36.70 करोड़ रुपये कमा सकती है. हालांकि, इसकी अभी कोई आधिकारिक सूचना नहीं आई है.

अजय देवगन की फिल्म ने दूसरे हफ्ते में मचाया तूफान, कमाए इतने करोड़

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की 'छपाक (Chhapaak Box Office Collection)' पर सीएए और एनआरसी को लेकर हो विवाद का असर तो पड़ा ही, साथ ही अजय देवगन की तान्हाजी ने भी छपाक को कड़ी टक्कर दी. तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक फिल्म छपाक ने विदेशों में भी अपना जलवा दिखाने की पूरी कोशिश की है. 'छपाक' ने पहले दिन 4.77 करोड़, दूसरे दिन 6.90 करोड़, तीसरे दिन 7.35 करोड़, चौथे दिन 2.35 करोड़, पांचवें दिन 2.55 करोड़, छठे दिन 1.85 करोड़ रुपये, सातवें दिन 1.50 करोड़ रुपये, आठवें 95 लाख, नौंवें दिन 1.40 करोड़, दसवें दिन 1.75 करोड़ और 11वें दिन 1.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया. दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की 'छपाक' (Chhapaak) का बजट लगभग 35 करोड़ रुपये बताया जा रहा है. 

डांस ठसाठस लेकिन कहानी फुस्स, वरुण-श्रद्धा के सामने फीके रह गए बाकी किरदार

बता दें कि छपाक (Chhapaak)' की कहानी मालती यानी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की है. जो एसिड अटैक सरवाइवर है और इस घटना के बावजूद अपनी जिंदगी की जंग को पूरी ताकत और हिम्मत के साथ लड़ रही है. मालती की इस जंग में उसके साथी हैं अमोल (विक्रांत मैसे) और उनकी वकील (मधुरजीत सर्गी) हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...