Chhapaak Box Office Collection Day 4: दीपिका की 'छपाक' ने चौथे दिन भी किया दमदार प्रदर्शन, कमा डाले इतने करोड़

Chhapaak Box Office Collection Day 4 : बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म 'छपाक' (Chhapaak) ने चौथे दिन धाकड़ कमाई कर ली है.

Chhapaak Box Office Collection Day 4: दीपिका की 'छपाक' ने चौथे दिन भी किया दमदार प्रदर्शन, कमा डाले इतने करोड़

Chhapaak Box Office Collection Day 4 : दीपिका की फिल्म ने अब तक किया इतना कलेक्शन

खास बातें

  • दीपिका पादुकोण की 'छपाक' ने की शानदार कमाई
  • दर्शकों को पसंद आ रही है फिल्म
  • फिल्म ने अब तक किया इतना कलेक्शन
नई दिल्ली:

Chhapaak Box Office Collection Day 4: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म 'छपाक' (Chhapaak) रिलीज तो हो गई है, हालांकि विवादों के चलते इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस (Chhapaak Box Office Collection) पर दर्शकों का कुछ खास रिस्पांस नहीं मिल रहा है. जहां, दीपिका पादकुोण की फिल्म 'छपाक' ने वीकेंड पर काफी अच्छा प्रदर्शन किया, वहीं, सोमवार को फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाई. बॉक्स ऑफिस इंडिया डॉट कॉम वेबसाइट के मुताबिक 'छपाक (Chhapaak Collection)' ने सोमवार को 2 से 2.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. इस हिसाब से दीपिका की फिल्म ने चार दिनों में 20.67 करोड़ रुपये का शानदार कलेक्शन कर लिया है.

सारा अली खान मंदिर से निकलीं बाहर तो बच्चे ने मांगे पैसे, एक्ट्रेस का यूं आया रिएक्शन- देखें Video

बता दें, दीपिका पादुकोण की फिल्म 'छपाक' ने पहले दिन 4.77 करोड़ की कमाई की थी. तो, वहीं दूसरे दिन फिल्म की कमाई में 30-40 प्रतिशत का ग्रोथ दिखा. फिल्म ने शनिवार को 6.90 करोड़ से ऊपर की कमाई की, रविवार को फिल्म ने 7 से 7.50 करोड़ रुपये की कमाई की थी. दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की 'छपाक' (Chhapaak) का बजट लगभग 35 करोड़ रुपये बताया जाता है. 'छपाक (Chhapaak)' का कहानी मालती यानी दीपिका पादुकोण की है. जो एसिड अटैक सरवाइवर है और इस घटना के बावजूद अपनी जिंदगी की जंग को पूरी ताकत और हिम्मत के साथ लड़ रही है. मालती की इस जंग में उसके साथी हैं अमोल (विक्रांत मैसे) और उनकी वकील (मधुरजीत सर्गी). इस तरह फिल्म की कहानी कहीं भी अत्यधिक नाटकीय नहीं होती और मालती के संघर्ष और इच्छाशक्ति की ओर इशारा करती है. इस तरह मेघना गुलजार ने पूरी कहानी को कहीं भी उपदेशात्मक नहीं होने दिया है. यही बात 'छपाक' की खासियत भी बनकर उभरती है.

वरुण धवन ने बनाया श्रद्धा कपूर का ऐसा हेयरस्टाइल, एक्ट्रेस बोलीं- छी, क्या है ये...देखें Video


'छपाक (Chhapaak)' की ताकत जहां दिल छू लेने वाली इसकी कहानी है तो इसी इमोशनल कहानी को पॉवरफुल अंदाज में पेश करने वाली दीपिका पादुकोण की एक्टिंग इसकी जान है. दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने बहुत ही मजबूती के साथ मालती के कैरेक्टर को परदे पर जिया है, और मालती की जिंदगी की हर बारीकी को पकड़ने की कोशिश की है. फिर वह चाहे मालती का दर्द हो, खुशी हो या कोर्ट कचहरी या जिंदगी की जंग हो, हर मोर्चे पर दीपिका पादुकोण ने दिल जीता है. विक्रांत मैसी ने भी सधी हुई एक्टिंग के जरिये दीपिका पादुकोण का अच्छा साथ दिया है.

देखें Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...