Chhapaak Box Office Collection Day 7: दीपिका पादुकोण की 'छपाक' ने 7वें दिन किया धुआंधार प्रदर्शन, कमाए इतने करोड़

Chhapaak Box Office Collection Day 7: दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म 'छपाक' (Chhapaak) ने सिनेमाघरों में अपना दमदार प्रदर्शन करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है.

Chhapaak Box Office Collection Day 7: दीपिका पादुकोण की 'छपाक' ने 7वें दिन किया धुआंधार प्रदर्शन, कमाए इतने करोड़

Chhapaak Box Office Collection Day 7: दीपिका पादुकोण की 'छपाक' ने किया शानदार प्रदर्शन

खास बातें

  • दीपिका पादुकोण की 'छपाक' ने एक हफ्ते में किया शानदार प्रदर्शन
  • बॉक्स ऑफिस में अभी भी जारी है छपाक का धुआंधार प्रदर्शन
  • दर्शकों को खूब पसंद आ रही है 'छपाक'
नई दिल्‍ली:

Chhapaak Box Office Collection Day 7: दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म 'छपाक' (Chhapaak) ने सिनेमाघरों में अपना दमदार प्रदर्शन करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. विवादों में घिरे होने के बावजूद फिल्म लगातार अच्छी कमाई कर रही है. हालांकि, फिल्म को रिलीज हुए एक हफ्ता पूरा हो चुका है और इसके बाद भी फिल्म अभी तक 30 करोड़ का आंकड़ा पार नहीं कर पाई है. बॉक्स ऑफिस इंडिया की वेबसाइट के मुताबिक छपाक ने बीते दिन 1.25 से 1.5 करोड़ रुपये की कमाई की है, ऐसे में फिल्म सात दिनों में 28 से 29 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर सकती है.  

प्रियंका चोपड़ा ने नीले कोट-पैंट में भारत में मारी एंट्री, VIP नहीं रेगुलर गेट से आईं बाहर- देखें Video

फिल्म समीक्षक तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक दीपिका पादुकोण की छपाक समान स्तर से सिनेमाघरों में कमाई कर रही है. इसके आंकड़ों में न तो उछाल देखने को मिल रहा है और न ही फिल्म की कमाई में कोई कमी आई है. बता दें, दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म 'छपाक (Chhapaak Collection)' ने पहले दिन 4.77 करोड़, दूसरे दिन 6.90 करोड़, तीसरे दिन 7.35 करोड़, चौथे दिन 2.35 करोड़, पांचवें दिन 2.55 करोड़ और छठे दिन 2.61 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया. दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की 'छपाक' (Chhapaak) का बजट लगभग 35 करोड़ रुपये बताया जा रहा है. 

शिखर धवन की पत्नी और बेटे के साथ चिल करती नजर आईं Bigg Boss की एक्स कंटेस्टेंट, लिखा- लव लव लव... 

'छपाक (Chhapaak)' का कहानी मालती यानी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की है. जो एसिड अटैक सरवाइवर है और इस घटना के बावजूद अपनी जिंदगी की जंग को पूरी ताकत और हिम्मत के साथ लड़ रही है. मालती की इस जंग में उसके साथी हैं अमोल (विक्रांत मैसे) और उनकी वकील (मधुरजीत सर्गी) हैं. इस तरह फिल्म की कहानी कहीं भी अत्यधिक नाटकीय नहीं होती और मालती के संघर्ष और इच्छाशक्ति की ओर इशारा करती है. इस तरह मेघना गुलजार ने पूरी कहानी को कहीं भी उपदेशात्मक नहीं होने दिया है. यही बात 'छपाक' की खासियत भी बनकर उभरती है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com