NDTV Khabar

बीच पर छठ पूजा देखने पहुंचे ऋतिक रोशन, Photo शेयर कर फैन्स से कही ये बात...

Chhath Puja 2019: बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने हाल ही में फैन्स को छठ पूजा की बधाई दी है. उन्होंने फोटो शेयर कर ये बात कही है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बीच पर छठ पूजा देखने पहुंचे ऋतिक रोशन, Photo शेयर कर फैन्स से कही ये बात...

Chhath Puja 2019: ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने फैन्स को दी छठ पूजा की बधाई

खास बातें

  1. ऋतिक रोशन ने छठ की दी बधाई
  2. बीच पर छठ पूजा देखने पहुंचे ऋतिक रोशन
  3. इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर कही ये बात
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मिलेनियल सुपरस्टार ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) 2019 की दो सबसे बड़ी हिट फिल्में देने के बाद, अब आखिरकार ब्रेक ले रहे हैं. लेकिन इससे पहले, सुपरस्टार छठ पूजा (Chhath Puja) का पर्व देखने के लिए मुंबई के एक समुद्र तट पर पहुंचे थ. ऋतिक रोशन ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से इस दौरान की एक फोटो शेयर की. बता दें, देश भर में आज छठ का त्योहार बड़ी धूमधाम से मनाया जा रहा है. 'वॉर (War)' सुपरस्टार ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने इस फोटो को शेयर करते हुए फैन्स को बधाइयां दी.

Housefull 4 Box Office Collection Day 9: छठ पूजा पर छाया अक्षय कुमार की 'हाउसफुल 4' का जादू, कमा डाले इतने करोड़


बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने अपने फैन्स के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'उन सभी श्रद्धालुओं को हैप्पी छठ पूजा (Happy Chhath Puja) जो इस त्योहार के दौरान सभी कठिन रीती-रिवाजों से गुजरते हैं. आप सभी को मेरा बहुत-बहुत प्यार और उन सभी का शुक्रिया जो लोग बीच पर आज मुझसे मिले.' ऋतिक रोशन के इस पोस्ट पर फैन्स भी खूब कमेंट कर रहे हैं.

शाहरुख खान से पत्रकार ने मांगे 5 मिनट तो किंग खान बोले- मेरी लाइफ है, 5 सेकेंड भी क्यों दूं...देखें Video


वहीं, अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के लिए यह साल काफी विशेष है क्योंकि उन्होंने हाल ही में अपनी फिल्म 'सुपर 30 (Super 30)' में एक बिहारी किरदार निभाया है और इसी किरदार की तैयारी के दौरान, ऋतिक ने इस विशेष पूजा के महत्व को समझा था. हाल ही में, ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की फिल्म 'वॉर' रिलीज हुई थी. यह फिल्म साल 2019 की अब तक की सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म बन गई है और अभी भी बॉक्स ऑफिस पर सफलतापूर्वक रेस का हिस्सा बनी हुई है.

देखें Video:

टिप्पणियां

.और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें... 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement