Chhichhore Box Office Collection Day 3: वीकेंड पर छाया सुशांत सिंह राजपूत की 'छिछोरे' का जादू, तीसरे दिन कमाए इतने करोड़

Chhichhore Box Office Collection Day 3: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म 'छिछोरे' (Chhichhore Collection) ने वीकेंड पर शानदार प्रदर्शन किया है.

Chhichhore Box Office Collection Day 3: वीकेंड पर छाया सुशांत सिंह राजपूत की 'छिछोरे' का जादू, तीसरे दिन कमाए इतने करोड़

Chhichhore Box Office Collection Day 3: फिल्म 'छिछोरे' ने तीसरे दिन किया इतना कलेक्शन

खास बातें

  • फिल्म 'छिछोरे' ने तीसरे दिन किया इतना कलेक्शन
  • सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म का छाया जादू
  • अब तक किया इतना कलेक्शन
नई दिल्ली:

Chhichhore Box Office Collection Day 3: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म 'छिछोरे' (Chhichhore) तीसरे दिन यानी रविवार को भी बॉक्स ऑफिस पर छाई रही. इस फिल्म की कमाई में वीकेंड को शानदार उछाल देखने को मिला.  बॉक्स ऑफिस इंडिया के मुताबिक,  'छिछोरे' (Chhichhore) ने रविवार को 15.50 से 16 करोड़ रुपये की शानदार कमाई की. इस हिसाब से इस फिल्म ने वीकेंड पर 27.50 करोड़ रुपये की कमाई की है. फिल्म ने केवल तीन ही दिनों में 35 करोड़ रुपये कमा डाले हैं.

कश्मीर को लेकर इस एक्ट्रेस ने किया ट्वीट, बोलीं- वहां भी इंसान रहते हैं...

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म 'छिछोरे' (Chhichhore Collection) को वर्ड टू माउथ काफी प्रमोशन मिल रहा है. कॉलेज स्टूडेंट्स में फिल्म को लेकर काफी क्रेज देखने को मिल रहा है. इस फिल्म ने पहले दिन यानी शुक्रवार को 7.32 करोड़ रुपये के साथ बॉक्स ऑफिस पर ओपनिंग की थी. फिल्म ने दूसरे दिन यानी शनिवार को 12 करोड़ रुपये की कमाई की.

Saaho Box Office Collection Day 10: बाहुबली प्रभास की फिल्म 'साहो' का धांसू कलेक्शन, 10वें दिन कमाए इतने करोड़

'छिछोरे (Chhichhore)' की कहानी कॉलेज स्टूडेंट्स पर आधारित है, जो यारी-दोस्ती के साथ ही लूजर न बनने की मानसिकता से दूर रहने का संदेश देती है. फिल्म में कॉलेज के दिन हैं, यारी-दोस्ती का मजा है, हॉस्टेल लाइफ है और खेल में सबकुछ दांव पर लगाना है. इस तरह दंगल फेम डायरेक्टर ने संदेश के साथ ही हल्की-फुल्की फिल्म देने की कोशिश की है. फिल्म की कहानी सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) के बेटे से शुरू होती है. 'छिछोरे (Chhichhore)' फिल्म में एक्टिंग के मोर्चे पर मम्मी का किरदार निभा रहे तुषार पांडे, सेक्सा बने वरुण शर्मा और डेरेक के किरदार में ताहिर राज भसीन जमे हैं. वरुण शर्मा ने अपने बोल्ड जोक्स के साथ खूब हंसाने की कोशिश की है. सुशांत सिंह राजपूत ने अपने कैरेक्टर को ठीक-ठाक ढंग से निभाया है. कुल मिलाकर फिल्म लोगों को पसंद आ रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...