NDTV Khabar

Chhichhore Box Office Collection Day 7: पहला हफ्ता पूरा होते ही 'छिछोरे' ने लगाया चौका, कमाए इतने करोड़

Chhichhore Box Office Collection Day 7: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म 'छिछोरे' ने पर्दे पर धमाल मचा रखा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Chhichhore Box Office Collection Day 7: पहला हफ्ता पूरा होते ही 'छिछोरे' ने लगाया चौका, कमाए इतने करोड़

Chhichhore Box Office Collection: बॉक्स ऑफिस पर 'छिछोरे' ने लगाया चौका

खास बातें

  1. बॉक्स ऑफिस पर 'छिछोरे' ने लगाया चौका
  2. पहले हप्ते में 65 करोड़ रुपये का आंकड़ा किया पार
  3. पर्दे पर फिल्म का धमाल है जारी
नई दिल्ली:

Chhichhore Box Office Collection Day 7: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म 'छिछोरे' ने पर्दे पर धमाल मचा रखा है. फिल्म का प्रदर्शन हो या उसकी कहानी, दोनों ने ही दर्शकों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. कॉलेज लाइफ पर आधारित 'छिछोरे (Chhichhore)' को लेकर युवाओं में खासा क्रेज देखने को मिल रहा है. इसके साथ ही फिल्म को सोशल मीडिया पर भी जबरदस्त रिएक्शन मिल रहे  हैं. फिल्म समीक्षक तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक 'छिछोरे (Chhichhore)' ने बीते दिन 7.5 करोड़ रुपये की कमाई की होगी. इस लिहाज से 'छिछोरे' ने पहला हफ्ता पूरा होने के साथ ही 68 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है. 

कपिल शर्मा ने संजय दत्त से पूछी आने में देरी की वजह, मिला ऐसा जवाब कि रह गए हक्के-बक्के


युवाओं की जिंदगी पर आधारित सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की 'छिछोरे (Chhichhore)' ने पहले दिन 7.32 करोड़ रुपये, दूसरे दिन 12.25 करोड़, तीसरे दिन 16.41 करोड़, चौथे दिन 8.10 करोड़, पांचवे दिन 7.20 करोड़ रुपये कमाए. हालांकि, देखना यह है कि फिल्म की कमाई पर आयुष्मान खुराना की फिल्म ड्रीम गर्ल का असर पड़ता है, या इसके बाद भी छिछोरे पर पैर जमाए रखेगी. 

Dream Girl Movie Review: पैसा वसूल है आयुष्मान खुराना और नुसरत भरूचा की 'ड्रीम गर्ल'

'छिछोरे (Chhichhore)' की कहानी कॉलेज स्टूडेंट्स पर आधारित है, जो यारी-दोस्ती के साथ ही लूजर न बनने की मानसिकता से दूर रहने का संदेश देती है. फिल्म में कॉलेज के दिन हैं, यारी-दोस्ती का मजा है, हॉस्टेल लाइफ है और खेल में सबकुछ दांव पर लगाना है. इस तरह 'दंगल' फेम डायरेक्टर नितेश तिवारी (Nitesh Tiwari) ने संदेश के साथ ही हल्की-फुल्की फिल्म देने की कोशिश की है.

टिप्पणियां

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement